Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : एसईसीएल कर्मचारी के घर चोरों ने बोला धावा, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
28 Jan 2023 10:36 AM GMT
CG Crime
x

कोरबा। CG Crime जिले के दीपका थाना क्षेत्र के शक्तिनगर स्थित सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर ने लाखों रूपए का सामान पार कर दिया। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है। बता दें कि एसईसीएल कर्मी विजय मिश्रा बीती रात अपने घर में ताला …

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिले के दीपका थाना क्षेत्र के शक्तिनगर स्थित सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर ने लाखों रूपए का सामान पार कर दिया। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है।
बता दें कि एसईसीएल कर्मी विजय मिश्रा बीती रात अपने घर में ताला लगाकर ड्यूटी पर गए थे। वहीं उसके परिवार कहीं बाहर गए हुए है। जिससे घर में ताला लटका हुआ था, तभी अज्ञात चोर ने विजय मिश्रा के घर का ताला तोड़कर नकदी सहित लाखों रूपए के जेवर पार कर दिए।

Read More : CG Crime : सूने मकान से किए थे लाखों रूपए का माल पार, जीजा-साला चढ़े पुलिस के हत्थे…

शनिवार की सुबह जब पड़ोसियों को चोरी की सूचना मिली तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। चोरी की सूचना पाते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। चोरों ने मकान से फिलहाल कितने का माल ले गए हैं यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस विभिन्न पहलुओं को लेकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी कितने की चोरी हुई है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, जिस समय चोरी की वारदात हुई उस समय विजय मिश्रा घर पर नहीं थे। वे ड्यूटी पर गए हुए थे। इस दौरान चोरों ने सूनेपन का फायदा उठाते हुए वारदात को अंजाम दिया है।

Next Story