Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime : नर्स की नौकरी लगाने का झांसा देकर लाखों की ठगी, महिला आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
28 Jan 2023 11:11 AM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime मेकाहारा अस्पताल में नर्स की नौकरी दिलाने का झांसा देकर 5 महिलाओं से लाखों रूपए की ठगी करने वाली आरोपिया को खमतराई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि जागृतिनगर खमतराई निवासी ममता साहू ने थाना में शिकायत किया कि आरोपिया शोभना दास ने स्टॉप नर्स की संविदा नौकरी लगाने के …

CG Crime

रायपुर। CG Crime मेकाहारा अस्पताल में नर्स की नौकरी दिलाने का झांसा देकर 5 महिलाओं से लाखों रूपए की ठगी करने वाली आरोपिया को खमतराई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि जागृतिनगर खमतराई निवासी ममता साहू ने थाना में शिकायत किया कि आरोपिया शोभना दास ने स्टॉप नर्स की संविदा नौकरी लगाने के नाम पर प्रार्थिया ममता एवं अन्य लोगों से धोखाघड़ी किया है। जिससे पुलिस मामले को जांच में लिया था।

Read More : CG Crime : एसईसीएल कर्मचारी के घर चोरों ने बोला धावा, पुलिस जांच में जुटी…

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपिया शोभनादास 36 वर्ष ने प्रार्थिया से नौकरी लगाने के नाम पर एडवांश में 25 हजार रूपए, पुष्पा साहू से 45 हजार रूपए, सरोज शारदा से 50 हजार रूपए, भाग्यश्री साहू से 25 हजार रूपए, ममता साहू से 30 हजार रूपए, कुल 1,75,000 रूपए लिये थे। आरोपिया ने प्रार्थिया एवं अन्य लोगो से नौकरी लगाने नाम पर रूपये लेकर न तो नौकरी लगाई और न ही रुपये वापस कर रही थी। जिससे पुलिस ने आरोपिया को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपिया के पास से 1 नग मोबाईल, पास बुक एवं नगदी 15 हजार रूपए जब्त किया है।

Next Story