Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Breaking : रेलवे ट्रेक में तड़पती मिली 70 फ़ीसदी से अधिक जली हुई महिला, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल...

Sharda Kachhi
28 Jan 2023 8:54 AM GMT
CG Breaking
x

बिलासपुर। राजधानी में महिला जली हुई हालत में मिली है। महिला ने सोने के गहने पहने हुए हैं। जिससे महिला के संपन्न परिवार के होने का अनुमान लगाया जा रहा है। महिला की स्थिति गंभीर है। बताया जा रहा है कि महिला 70 फ़ीसदी से अधिक जल चुकी है। रेलवे ट्रैक के पास पड़ी महिला …

CG Breaking बिलासपुर। राजधानी में महिला जली हुई हालत में मिली है। महिला ने सोने के गहने पहने हुए हैं। जिससे महिला के संपन्न परिवार के होने का अनुमान लगाया जा रहा है। महिला की स्थिति गंभीर है। बताया जा रहा है कि महिला 70 फ़ीसदी से अधिक जल चुकी है। रेलवे ट्रैक के पास पड़ी महिला को राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस उसका बयान लेने का प्रयास कर रही है। पर महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए अभी उसका बयान दर्ज नहीं हो पाया है। ऐसी आशंका है कि किसी ने महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

कल देर शाम सिविल लाइन पुलिस को सूचना मिली की उसलापुर रेलवे स्टेशन के आगे ठेठा डबरी रेलवे ट्रैक के पास एक महिला जली हुई हालत में तड़प रही है। सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची तब वहां महिला गंभीर स्थिति में झूलसी हुई पड़ी थी। महिला को सिविल लाइन पुलिस ने तत्काल ससुराल पहुंचाया।

READ MORE : Route Plane For Youth Festival in Raipur : राज्य स्तरीय युवा महोत्सव कार्यक्रम में जाने के लिए पुलिस ने जारी किया रूट प्लान, इस्तेमाल करें इन रास्तों का नहीं फसेंगे ट्रैफिक में…

जहां पुलिस ने उसका कथन लेने का प्रयास किया पर उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बयान दर्ज नहीं हो सका। पुलिस ने कार्यपालक मजिस्ट्रेट के सामने भी उसका बयान दर्ज करवाना चाहा पर महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए बयान दर्ज नहीं हो सका।

महिला की उम्र 35 से 40 के बीच बताई जा रही है ऐसी आशंका लग रही है कि किसी ने उसे जलाकर रेलवे ट्रैक पर छोड़ दिया है। या उसने खुद आत्महत्या की कोशिश की है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। महिला छत्तीसगढ़ी में बात करने का प्रयास कर रही है। मगर जलने के कारण उसकी बदहवास स्थिति को देखते हुए उसका बयान दर्ज नहीं करवाया जा सका है। उसके हाथ की उंगलियों में दो सोने की अंगूठी है, कान में भी महिला ने सोने के टॉप्स पहने हैं। वह पैर में बिछिया पहना है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला समृद्ध परिवार से होगी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा से महिला के साथ हुई घटना की जानकारी जुटा रही है। साथ ही साथ ही थानों में दर्ज गुमशुदगी के प्रकरणों से भी महिला की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

Next Story