Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रेलर ने सायकिल सवार को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम...

Rohit Banchhor
28 Jan 2023 12:08 PM GMT
CG Accident
x

रायगढ़। CG Accident शनिवार के दोपहर जिले के सारंगढ़ बस स्टैण्ड के पास एक तेज रफ्तार टेªलर ने सायकिल सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने परिजनों को मुआवजे दिलाने की मांग को लेकर चक्काजाम शुरू कर दिया। जिससे इस …

CG Accident

रायगढ़। CG Accident शनिवार के दोपहर जिले के सारंगढ़ बस स्टैण्ड के पास एक तेज रफ्तार टेªलर ने सायकिल सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने परिजनों को मुआवजे दिलाने की मांग को लेकर चक्काजाम शुरू कर दिया। जिससे इस मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी के द्वारा मृतक के परिजनों को तत्कालिक सहायता राशि 25 हजार रूपये देने के बाद ही चक्काजाम समाप्त हो सका।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटी, चालक की गई जान…

बता दें कि दोपहर तकरीबन 12 बजे वार्ड न. 42 भजनडीपा निवासी चंद्रकुमार सोनझारी 28 वर्ष जो कि पोताई और पुट्टी का काम करता था। आज दोपहर सायकिल में अपने काम में जा रहा था तभी ट्रांसपोर्ट नगर सारंगढ़ बस स्टैण्ड के पास एक टेªलर चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए चंद्रकुमार को अपनी चपेट में लिया। जिसके बाद घायल युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More : CG Accident : ट्रक के नीचे लेटकर चालक खराबी सुधार रहा था, अचानक स्टार्ट होकर आगे बढ़ा, हुई दर्दनाक मौत…

सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत की खबर लगते ही ट्रांसपोर्ट नगर सारंगढ़ बस स्टैण्ड के पास आक्रोशित लोगों के द्वारा चक्काजाम शुरू कर दिया गया। इसकी जानकारी लगते ही जूटमिल थाने की पुलिस टीम के अलावा प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को तत्कालिक सहायता राशि के रूप में 25 हजार रूपये दिये जाने के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम समाप्त किया।

Next Story