Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : अस्पताल में लगी भीषण आग, डॉक्टर दंपती समेत 6 लोगों की मौत, मची अफरा-तफरी...

Sharda Kachhi
28 Jan 2023 7:35 AM GMT
Big News
x

धनबाद : झारखंड के धनबाद के प्रसिद्ध डाॅ. सीसी हाजरा अस्पताल में देर रात आग लगने से हड़कंप मच गया. इस हादसे में हाजरा परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में डाॅ. विकास हाजरा, उनकी पत्नी डाॅ. प्रेमा हाजरा, भगना सोहेल कंगारू, खाना बनाने वाली तारा एवं डाॅ. विकास के दो …

Big Newsधनबाद : झारखंड के धनबाद के प्रसिद्ध डाॅ. सीसी हाजरा अस्पताल में देर रात आग लगने से हड़कंप मच गया. इस हादसे में हाजरा परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में डाॅ. विकास हाजरा, उनकी पत्नी डाॅ. प्रेमा हाजरा, भगना सोहेल कंगारू, खाना बनाने वाली तारा एवं डाॅ. विकास के दो अतिथि शामिल हैं. राहत की बात यह है कि अस्‍पताल से सभी मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

अस्पताल में आग पर काबू पाने के लिए दमकल की दो गाड़ियां पहुंचीं, तुरंत 9 लोगों का रेस्क्यू किया गया. शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात कही जा रही. वहीं अस्पताल में आग बुझाने के लिए कोई प्रबंध नहीं है. ज्यादातर की मौत आग और धुआं में दम घुटने से हुई है.

अस्पताल के बाहर भीड़ जुटी हुई है. बैंक मोड़ पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी पीके सिंह और डीएसपी अरविंद कुमार ने कमान संभाली है. बताया जा रहा कि सभी की मौत आग से जलकर नहीं, बल्कि जहरीली धुएं से दम घुटने के कारण हुई है. डाॅ. विकास हाजरा अस्पताल के संस्थापक डाॅ. सीसी हाजरा के पुत्र एवं डा. प्रेमा हजारा उनकी पुत्रवधू थीं.

Next Story