Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : एयरफोर्स के फाइटर आपस में टकराए, दोनों ने ग्वालियर एयरबेस से उड़ान भरी थी, दो की मौत...

Sharda Kachhi
28 Jan 2023 6:24 AM GMT
Big Breaking
x

Big Breaking : सुखोई-30 और मिराज 2000 एयरक्रॉफ्ट आपस में टकराकर क्रैश हो गए। इस हादसे में 2 लोगों की मौत की खबर है। डिफेंस सूत्रों ने जानकारी दी है कि मध्य प्रदेश के मुरैना में वायुसेना का एक सुखोई-30 MKI और एक मिराज-2000 क्रैश हो गया है। दोनों एयरक्राफ्ट्स ने ग्वालियर एयरबेस से उड़ान …

Big Breaking Big Breaking : सुखोई-30 और मिराज 2000 एयरक्रॉफ्ट आपस में टकराकर क्रैश हो गए। इस हादसे में 2 लोगों की मौत की खबर है। डिफेंस सूत्रों ने जानकारी दी है कि मध्य प्रदेश के मुरैना में वायुसेना का एक सुखोई-30 MKI और एक मिराज-2000 क्रैश हो गया है। दोनों एयरक्राफ्ट्स ने ग्वालियर एयरबेस से उड़ान भरी थी। वायुसेना और जिला प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और सेना के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि प्लेन में कितने पायलट थे या फिर जान-माल का कितना नुकसान हुआ है।

READ MORE : Transfer Breaking : थोक के भाव में हुआ 13 IAS अधिकारियों का तबादला, आदेश हुआ जारी, देखें लिस्ट…

आसमान ही आग लग गई थी

ग्रामीणों के मुताबिक प्लेन में आसमान में ही आग लग गई थी और देखते ही देखते जलता हुआ फाइटर जेट गिर गया। घटनास्थल के नजदीक ही रेलवे स्टेशन भी है। बताया जा रहा है कि फाइटर जेट ने आगरा से उड़ान भरी थी।

Next Story