Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Vaishali Thakkar's Suicide Update : वैशाली ठक्कर के सुसाइड केस में हुआ एक नया खुलासा, राहुल नवलानी बनाया था एक्ट्रेस का नहाते हुए वीडियों…

Sharda Kachhi
27 Jan 2023 8:13 AM GMT
Vaishali Thakkars Suicide Update
x

इंदौर, Vaishali Thakkar's Suicide Update : मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की सुसाइड केस मामले में पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश कर दिया है। इसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ है जिस आपत्तिजनक फोटो, वीडियो के कारण वैशाली को अपनी अमेरिका के मंगेतर से शादी टूटने का खतरा था वो गोवा में बनाया गया था। अगस्त …

Vaishali Thakkar's Suicide Updateइंदौर, Vaishali Thakkar's Suicide Update : मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की सुसाइड केस मामले में पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश कर दिया है। इसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ है जिस आपत्तिजनक फोटो, वीडियो के कारण वैशाली को अपनी अमेरिका के मंगेतर से शादी टूटने का खतरा था वो गोवा में बनाया गया था। अगस्त 2021 में राहुल नवलानी और वैशाली दोनों गोवा घूमने गए थे। इसी दौरान ये वीडियो राहुल ने बनाया था। जब वैशाली की शादी तय हो गई थी तो उसे तोड़ने के लिए ही वीडियो, फोटो दूसरे इंस्टाग्राम आईडी से मंगेतर मितेश को भेजा गया था।

पुलिस ने बताई-
पुलिस चालान में बताया गया है कि दोस्त राहुल नवलानी के साथ एक्ट्रेस वैशाली अगस्त 2021 में गोवा घूमने गई थी। वहां दोनों होटल कासा बुटिक के रूम नंबर 9 में 23 से 25 अगस्त तक रुके थे, इस दौरान दोनों के बीच शादी तक की बात हुई और वादे-इरादे कर बैठे। इसी दौरान नहाते समय आरोपी राहुल ने वैशाली के वीडियो बनाया था।

READ MORE : CG Budget Breaking : भूपेश सरकार ने शुरू की बजट की तैयारी, इन तीन मंत्रियों से चर्चा, ले सकते है बड़ा फैसला…

मंगेतर ने अमेरिका से भेजा रिकॉर्ड
पुलिस ने इस वीडियो की अमेरिका से भेजे जाने की पुष्टि करने के लिए मंगेतर से भी रिकॉर्ड मांगे थे, जो उन्होंने ई-मेल के जरिए इंदौर पुलिस को उपलब्ध कराए हैं। इसमें भी राहुल और वैशाली के संबंधों की बात सामने आई है और फोटो, वीडियो की भी बात आ रही है।

राहुल को मिल चुकी है जमानत
17 अक्टूबर को टीवी एक्ट्रेस वैशाली ने अपने इंदौर के घर में फांसी लगा ली थी जिसमें अपने पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा को इसके लिए जिम्मेदार बताया था। राहुल कुछ दिन फरार रहने के बाद पुलिस की गिरफ्त में आ गया, कुछ दिन पहले ही उसकी जमानत हुई है। वहीं पत्नी को अग्रिम जमानत मिल गई थी।

पुलिस की कहानी काल्पनिक

वहीं आरोपी राहुल नवलानी के वकील राहुल पेठे का कहना है कि घटना के 90 दिन बाद भी वैशाली, आरोपी राहुल के जब्त 2 मोबाइल, आईपैड और लैपटॉप की जांच रिपोर्ट ही पुलिस अभी तक पेश नहीं कर पाई है। अभी तक फॉरेसिंक लैब से डाटा ही रिकवर नहीं हुआ है। पेठे ने बताया कि पुलिस ने बयानों के आधार पर काल्पनिक स्टोरी बनाई है। सुसाइड नोट में राहुल के टॉर्चर किए जाने की बात कही गई थी लेकिन कैसे, कब किया ये कोई बात अभी तक सामने नहीं आई है।

Next Story