Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur : भारत व न्यूज़ीलैंड मैच के बाद देखने को मिलेगा एक और मैच, सुभाष स्टेडियम में आज शाम से दूधिया रोशनी में होगा मुकाबला...

Sharda Kachhi
27 Jan 2023 9:03 AM GMT
Raipur
x

रायपुर : राजधानी रायपुर इन दिनों क्रिकेट के खुमार में डूबी हुई है. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत व न्यूज़ीलैंड क्रिकेट मैच के आयोजन के बाद राजधानी वासियों को आज एक और रोमांचकारी क्रिकेट मैच का मुकाबला देखने को मिलेगा. सूचनाओं के संग्रह और योजनाओं के प्रचार प्रसार के कार्य में हमेशा साथ रहने वाले …

Raipur रायपुर : राजधानी रायपुर इन दिनों क्रिकेट के खुमार में डूबी हुई है. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत व न्यूज़ीलैंड क्रिकेट मैच के आयोजन के बाद राजधानी वासियों को आज एक और रोमांचकारी क्रिकेट मैच का मुकाबला देखने को मिलेगा.

सूचनाओं के संग्रह और योजनाओं के प्रचार प्रसार के कार्य में हमेशा साथ रहने वाले छत्तीसगढ़ शासन के जनसंपर्क विभाग के जाबांज और रायपुर प्रेस क्लब के धुरंधर एक दूसरे के आमने सामने होंगे. इनके बीच इस रोमांचकारी सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन राजधानी के सुभाष स्टेडियम में शाम चार बजे से दूधिया रोशनी में खेला जाएगा.

इस सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन जनसंपर्क विभाग के तत्वाधान में किया जा रहा है . जनसंपर्क विभाग एवं रायपुर प्रेस क्लब के द्वारा स्थानीय लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मैच देखने के लिए सुभाष स्टेडियम में उपस्थित होने का अनुरोध किया गया है ताकि अंतर्राष्ट्रीय मैच के बाद एक और बड़े क्रिकेट मैच के रोमांच का स्थानीय लोग लुत्फ उठा सकें.

Next Story