Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : 7 बच्चों के पिता को हो गया शादीशुदा साली से प्यार, परिवारवालों ने पकड़कर दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर, नग्न कर जमकर पीटा, किया दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल पिलाया पेशाब, जानें पूरा मामला...

Sharda Kachhi
27 Jan 2023 5:53 AM GMT

पानीपत : जीजा-साली के अफेयर की खबरें आए दिन आती रहती हैं। हरियाणा के पानीपत से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, लेकिन यह केस जरा हटकर है। जहां 7 बच्चों के पिता को अपनी शादीशुदा साली से इस कदर प्यार हुआ कि वह भगाकर ले गया। अब महिला के परिजनों ने दमाद को …

Crime Newsपानीपत : जीजा-साली के अफेयर की खबरें आए दिन आती रहती हैं। हरियाणा के पानीपत से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, लेकिन यह केस जरा हटकर है। जहां 7 बच्चों के पिता को अपनी शादीशुदा साली से इस कदर प्यार हुआ कि वह भगाकर ले गया। अब महिला के परिजनों ने दमाद को पकड़ लिया और कड़ाके की ठंड में थर्ड डिग्री टॉर्चर किया। करीब 15 घंटों तक बांधकर तो पहले जमकर पीटा, फिर उसके साथ अमावीय हरकतें की गईं और न्यूड करके पीटा। इतना ही नहीं उसे यूरिन तक पिलाया और बाद में कुकर्म करने के बाद उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

दुष्कर्म किया-प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाली-यूरीन पिलाया-

दरअसल, यह अमानवीय घटना पानीपत शहर की है। जहां पीड़ित युवक को उसके ससुराल वालों ने उसे किडनैप कर लिया था। इसके बाद उसके साथ जानवरों की तरह रवैया अपनाया। महिला के परिवार वालों ने दामाद के साथ 15 घंटे तक अत्याचार किया। उसे निर्विस्त्र करके पीटा, उसका दुष्कर्म किया, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाली, यूरीन पिलाया और नाक भी रगड़वाई।

READ MORE: Big Breaking : कोयला खदान में जहरीली गैस का रिसाव, 4 लोगों की गई जान, कई घायल, मची अफरा-तफरी…

पीड़ित युवक के परिवार ने बताई पूरी कहानी-

पीड़ित युवक के चाचा ने पुलिस को बताया कि वह करनाल के रहने वाले हैं। उसके भतीजे की शादी करनाल में हुई थी। लेकिन भतीजे और उसकी शादीशुदा साली के बीच प्रेम प्रसंग बन गए। फिर वह साली को भगाकर ले गया था। इसी बात से ससुराल वाले उससे खुन्नस खाए बैठे थे। वह सारेआम धमकी दे चुके थे कि वह जहां भी मिलेगा उसे जिंदा नहीं छोडेंगे। वहीं मामले की जांच कर रहे चांदनी बाग थाना के प्रभारी महिपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद करनाल के घरौंडा थाने से जीरो एफआईआर दर्ज होकर उनके पास आई है। अब केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

Next Story