Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री को नहीं मिली कथा करने की अनुमति, 2 फरवरी से होना शुरू था प्रवचन...

Sharda Kachhi
27 Jan 2023 6:39 AM GMT
Big News
x

प्रयागराज: बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। कोई उनके चमत्कार की चर्चा कर रहा है तो कोई उन्हें पाखंडी कह रहे हैं। हाल ही में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने रायपुर में हुए प्रवचन के दौरान कई श्रद्धालुओं की समस्या का समाधान किया, लेकिन इसके बाद से सियासी गलियारों …

Big Newsप्रयागराज: बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। कोई उनके चमत्कार की चर्चा कर रहा है तो कोई उन्हें पाखंडी कह रहे हैं। हाल ही में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने रायपुर में हुए प्रवचन के दौरान कई श्रद्धालुओं की समस्या का समाधान किया, लेकिन इसके बाद से सियासी गलियारों में भी उनको लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी बीच खबर आ रहर है कि प्रयागराज में 2 फरवरी से होने वाले प्रवचन के लिए अनुमति नहीं मिली है। अब इस आयोजन के होने और न होने को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का 2 फरवरी से मेजा में शीतला धाम महोत्सव में प्रवचन होना था। लेकिन प्रशासन ने धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन पर ग्रहण लगा दिया है। बताया जा रहा है कि उन्हें प्रयागराज में कथा वाचन की अनुमति नहीं दी गई है। ऐसे में बागेश्वर धाम वाले बाबा के माघ मेला आगमन पर भी संशय छा गया है। बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का सतुआ बाबा के शिविर में भी आगमन प्रस्तावित है।

READ MORE : CG Breaking : पीएम मोदी आज करेंगे “परीक्षा पे चर्चा”, छत्तीसगढ़ की 1 शिक्षिका और 2 छात्र से होगी बात…

इस आयोजन को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री प्रयागराज में चल रहे माघ मेले में भी पहुंच सकते हैं। बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री माघ मेले में पहुंचकर संगम में आस्था की डुबकी लगा सकते हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में रायपुर में हुए आयोजन के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दिव्य दरबार लगाया और इस दौरान उन्होंने कई श्रद्धालुओं की समस्याओं का भी समाधान किया। रायपुर में हुए प्रवचन में लाखों श्रद्धालु पहुंचे थे। एक दिन उन्होंने मीडिया के सामने भी दिव्य दरबार लगाकर अपने आलोचकों को जवाब दिया था।

Next Story