Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Big News ; बीजेपी पार्षद ने परिवार समेत किया सुसाइड, फेसबुक में पोस्ट कर बताई आत्महत्या की वजह...

Sharda Kachhi
27 Jan 2023 5:00 AM GMT
Big News
x

विदिशा : मध्य प्रदेश के विदिशा में एक बीजेपी पार्षद संजीव मिश्रा ने अपने दो बेटों और पत्नी के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि बेटों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि पति- पत्नी की अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. खुदकुशी से कुछ देर पहले …

Big Newsविदिशा : मध्य प्रदेश के विदिशा में एक बीजेपी पार्षद संजीव मिश्रा ने अपने दो बेटों और पत्नी के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि बेटों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि पति- पत्नी की अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. खुदकुशी से कुछ देर पहले पार्षद संजीव ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाला. जिसमें उन्होंने लिखा कि 'ईश्वर दुश्मन के बच्चों को भी ना दें यह बीमारी, मस्कुलर डिस्ट्रॉफी डीएमडी'

पोस्ट देखने के बाद उनके साथियों को इस बीमारी के बारे में पता चला. इसके बाद शाम करीब 6:45 बजे उनका एक परिचित घर गया तो बाहर से दरवाजा बंद था. घर का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो चारों अचेत अवस्था में पड़े थे. तुरंत ही चारों को अस्पताल लेकर गए लेकिन चारों की मौत हो गई.

READ MORE : Big Breaking : कोयला खदान में जहरीली गैस का रिसाव, 4 लोगों की गई जान, कई घायल, मची अफरा-तफरी…

घटना की सूचना मिलते ही भाजपा के पदाधिकारी सहित पुलिस के अधिकारी अस्पताल पहुंचे. कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने बताया संजीव मिश्रा बच्चों को मस्कुलर डिस्ट्रॉफी नाम की जेनेटिक बीमारी थी. जिसका कोई इलाज नहीं है, जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया. मस्कुलर डिस्ट्रॉफी एक ऐसी बीमारी है, जिसमें इंसान की शक्ति क्षीण हो जाती है.

मसल्स कमजोर होने के साथ सिकुड़ने लगते हैं. इस मामले पर एडिशनल एसपी समीर यादव ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच के आधार पर ही आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने बताया कि संजीव एम्स में डॉक्टरों से कंसल्ट करते रहते थे. इस बीमारी की वजह से उनके बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही थी.

Next Story