Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Breaking : कोयला खदान में जहरीली गैस का रिसाव, 4 लोगों की गई जान, कई घायल, मची अफरा-तफरी...

Sharda Kachhi
27 Jan 2023 4:19 AM GMT
Big Breaking
x

शहडोल : मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां कोयला खदान में जहरीली गैस से 4 लड़कों की मौत हो गई। सभी शव को बाहर निकाला गया है। वहीं 1 युवक गंभीर रूप से घायल है। मृतकों के नाम राज म​हतो, हजारी कोल, राहुल कोल, और कपिल विश्वकर्मा है। …

Big Breakingशहडोल : मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां कोयला खदान में जहरीली गैस से 4 लड़कों की मौत हो गई। सभी शव को बाहर निकाला गया है। वहीं 1 युवक गंभीर रूप से घायल है। मृतकों के नाम राज म​हतो, हजारी कोल, राहुल कोल, और कपिल विश्वकर्मा है।

जानकारी के मुताबिक ये पांचों लड़के खदान में कोयला चुराने गए थे। जहां खदान के अंदर ही मिथेन गैस के रिसाव से 4 युवकों की मौत हो गई वहीं एक घायल बताया जा रहा है। मिली रिपोर्ट के अनुसार यह खदान धनपुरी ओसियम खदान 2018 से बंद है। ये युवक सुरंग बनाकर कोयल चुराने के लिए अंदर गए थे।

READ MORE : Republic day 2023 : राज्यपाल ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजभवन में किया ध्वजारोहण, परेड का निरीक्षण कर ली सलामी

मृतकों के शवों को बाहर निकाला गया है। उनके परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। बता दें कि शहडोल की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी गैस रिसाव से कई लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story