Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Axar Patel And Meha Wedding Video : सात फेरे और सात वचनों के साथ एक हुआ अक्षर और महा, सोशल मीडिया में वायरल हुआ शादी का वीडियों...

Sharda Kachhi
27 Jan 2023 9:17 AM GMT
Axar Patel And Meha Wedding Video
x

Axar Patel And Meha Wedding Video : टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर अक्षर पटेल (Axar Patel) गुरुवार को वडोदरा में मेहा पटेल (Meha Patel) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। अक्षर की पत्नी मेहा ने शादी के कुछ वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। MR. & MRs. Axar Patel.#AxarPatel #weddingnight pic.twitter.com/LxDYLd8fGd …

Axar Patel And Meha Wedding VideoAxar Patel And Meha Wedding Video : टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर अक्षर पटेल (Axar Patel) गुरुवार को वडोदरा में मेहा पटेल (Meha Patel) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। अक्षर की पत्नी मेहा ने शादी के कुछ वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

शादी के लिए वनडे सीरीज से लिया ब्रेक-
टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने शादी के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से ब्रेक लिया है। अक्षर और मेहा की शादी के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। सोशल मीडिया पर अक्षर को उनके फैन्स बधाई भी दे रहे हैं।

विंटेज कार पर निकली अक्षर की बारात-

28 साल के अक्षर पटेल और मेहा एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. पिछले साल ही मेहा और अक्षर की सगाई हुई. अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. अक्षर पटेल ने विंटेज कार पर अपनी बारात निकाली. शादी के बाद के कई फोटो भी वायरल हुए हैं, जिसमें अक्षर और मेहा फोटोशूट कराते नजर आ रहे हैं.

Next Story