Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : मुख्यमंत्री ने कैंसर स्क्रीनिंग वैन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, आम आदमी को मिलेगा निशुल्क सेवा 

naveen sahu
25 Jan 2023 2:30 PM GMT
CG News : मुख्यमंत्री ने कैंसर स्क्रीनिंग वैन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, आम आदमी को मिलेगा निशुल्क सेवा 
x

रायपुर। CG News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास कार्यालय से मारवाड़ी युवा मंच शाखा रायपुर द्वारा संचालित कैंसर स्क्रीनिंग वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मुख्यमंत्री ने मारवाड़ी युवा मंच रायपुर द्वारा किए जा रहे कार्यो की सराहना की और कहा कि स्क्रीनिंग वैन में जांच से विशेष रूप से …

रायपुर। CG News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास कार्यालय से मारवाड़ी युवा मंच शाखा रायपुर द्वारा संचालित कैंसर स्क्रीनिंग वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मुख्यमंत्री ने मारवाड़ी युवा मंच रायपुर द्वारा किए जा रहे कार्यो की सराहना की और कहा कि स्क्रीनिंग वैन में जांच से विशेष रूप से आर्थिक रूप से कमजोर तबकों को मदद मिलेगी।

इस अवसर पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया, खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन मौजूद थे। मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष सुधीर अग्रवाल ने बताया कि रायपुर के टाउन हॉल में इस वैन के माध्यम से 25 से 27 जनवरी तक आम नागरिकों के कैंसर की प्रारंभिक जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस वैन में मौजूद एक्सरे, मेमोग्राफी, सीबीसी सहित अन्य मशीनों से कैंसर की जांच की जाएगी। इस दौरान नरेश अग्रवाल, रविकांत शर्मा सहित मारवाड़ी युवा मंच के अन्य सदस्य मौजूद थे।

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story