Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : पिकअप वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरे को रायपुर किया गया रिफर

naveen sahu
24 Jan 2023 6:31 PM GMT
CG Accident : पिकअप वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरे को रायपुर किया गया रिफर
x

रामकुमार भारद्वाज, फरसगांव। CG Accident : नेशनल हाईवे 30 पीपरा चौक के पास मंगलवार को शाम लगभग 7 बजे एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दो युवक को जबरदस्त ठोकर मारी दी, पिकअप वाहन फरार हो गया । इस दुर्घटना में घायल एक युवक की मौत हो गई वही एक युवक को रायपुर रिफर …

रामकुमार भारद्वाज, फरसगांव। CG Accident : नेशनल हाईवे 30 पीपरा चौक के पास मंगलवार को शाम लगभग 7 बजे एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दो युवक को जबरदस्त ठोकर मारी दी, पिकअप वाहन फरार हो गया । इस दुर्घटना में घायल एक युवक की मौत हो गई वही एक युवक को रायपुर रिफर किया गया ।

जानकारी के अनुसार फरसगांव वार्ड क्रमांक 03 निवासी देवेंद्र दर्रो पिता रामनाथ दर्रो और ग्राम अंजनी (कांकेर) निवासी योगेश्वर जैन पिता जीवन जैन यह दोनो एक बाइक में सवार थे । जिन्हें एक अज्ञात पिकअप वाहन में नेशनल हाईवे 30 पिपरा चौक के पास ठोकर मारकर फरार हो गया ।

Read : CG Accident : ट्रक के नीचे लेटकर चालक खराबी सुधार रहा था, अचानक स्टार्ट होकर आगे बढ़ा, हुई दर्दनाक मौत…

राहगीरों की सूचना पर तत्काल फरसगांव पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस वाहन से फरसगांव अस्पताल में भिजवाया गया था । दोनो युवक का उपचार चल रहा था की उपचार के दौरान देवेंद्र दर्रो पिता रामनाथ दर्रो की मौत हो गई। वही घायल योगेश्वर जैन पिता जीवन जैन को बेहतर उपचार के लिए रायपुर अस्पताल रिफर किया गया हैं । घटना के बाद से अज्ञात पिकअप फरार हैं जिसकी फरसगांव पुलिस पतासाजी कर रही है ।

Next Story