Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Airtel ग्राहकों की हो गई मौज! इन कम कीमत वाले प्लान में Free Disney+Hotstar और अनलिमिटेड कॉलिंग- डाटा, देखें डीटेल्स

viplav
25 Jan 2023 2:24 PM GMT
Airtel Server Down
x

नई दिल्ली : Airtel : पिछले कुछ सालों में देखा जाए तो इस स्मार्टफोन यूजर्स में डाटा की खपत में दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ौत्तरी होती जा रही है। जिससे टेलीकॉम कंपनी भी ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक डाटा प्लान पेश कर रहे हैं। तो वही टेलीकॉम सेक्टर में सबसे बड़ी कंपनियों में …

Airtel Server Down

नई दिल्ली : Airtel : पिछले कुछ सालों में देखा जाए तो इस स्मार्टफोन यूजर्स में डाटा की खपत में दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ौत्तरी होती जा रही है। जिससे टेलीकॉम कंपनी भी ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक डाटा प्लान पेश कर रहे हैं। तो वही टेलीकॉम सेक्टर में सबसे बड़ी कंपनियों में से एक एयरटेल ने भी अपने कुछ रिचार्ज प्लान पर अपडेट जारी किया है। ऐसे में अगर आप एयरटेल यूजर्स है यानी कि एयरटेल कस्टमर है। तो आपको कंपनी के द्वारा किए गए बदलाव के बारे में जरूर जाना चाहिए इसके साथ ही आप इसका फायदा भी उठा सकते हैं।

जैसा कि आप को पता हैं कि देश में एयरटेल (Airtel) जियो के बाद में दूसरी बड़ी कंपनी है, जिससे ग्राहको के सहुलियत के लिए कंपनी ने खास अपडेट जारी है। आप को बता दें कि 2022 में कंपनी ने कई प्लान से OTT बेनिफिट्स हटा दिए थे। और हाल ही में एयरटेल ने Disney+Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन अपने कुछ प्लान्स में जोड़ दिया है जो अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और OTT बेनिफिट्स ऑफर करते हैं।
वही कंपनी ने ऐसे प्रीपेड प्लान्स के साथ Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन को जोड़ दिया है। ऐसे ग्राहक जो एयरटेल का सिम यूज करते हैं तो यहां पर Airtel के इन प्रीपेड प्लान्स के बारे में विस्तार से जान सकते हैं। जिससे ये प्लान को खरीद कर फायदा उठा पाएं।
Airtel का 999 रुपए वाला प्लान
कंपनी 999 रुपए के प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी दे रही है। इसके साथ कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इसमें डेली डाटा 2.5GB रोल ओवर डाटा मिलता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 2 OTT बेनिफिट्स मिलते हैं। इसके साथ ही इशमें Disney+Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन और Amazon Prime मेम्बरशिप सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।
Airtel का 719 रुपए वाला प्लान
Airtel का 719 रुपए के प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसमें 3 महीने का फ्री Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा, 1.5GB डाटा प्रतिदिन मिल रहा है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस डेली मिलते हैं।
Airtel का 779 रुपए वाला प्लान
कंपनी 779 रुपए वाले प्लान में 90 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। इस प्लान में ग्राहकों को डेली 1.5GB डाटा मिल रहा है। वही ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो इसके साथ Disney+Hotstar मोबाइल का 3 महीने के लिए Airtel ऐप और वेब पर सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है और डेली 100 एसएमएस प्रतिदिन मिल रहे हैं। इसके अलावा कंपनी Rs 399 प्लान, Rs 499 प्लान में भी फ्री Disney+Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन दे रही है।
कैसे पाए Airtel की 5जी सर्विस
आप को बता दें कि कंपनी Airtel देश के कई शहरों में 5जी सर्विस को शुरु कर रही है, जिससे 5जी सर्विस को पाने के लिए ग्राहकों के पास में 5जी से लैस फोन होना जरुरी है। कंपनी देश के 10 से ज्यादा शहरो में 5जी को शुरु कर चुकी है। वही ग्राहकों कंपनी 5जी सर्विस का मैसेज सेंड कर रही है, जिससे अगर आप का फोन 5जी सर्विस वाला हैं तो एयरटेल के ऐप में जाकर 5जी सर्विस की जानकारी चेक सकते हैं।
TagsAIRTEL
viplav

viplav

    Next Story