South Actor Sudheer Varma Committed Suicide: एक्टर सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या, शोक में डूबी पूरी इंडस्ट्री, मामले की जांच में जुटी पुलिस…

South Actor Sudheer Varma Committed Suicideविशाखापट्टनम : तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के उभरते सितारे सुधीर वर्मा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सोमवार, 23 जनवरी को विशाखापट्टनम में अपने आवास पर उन्होंने आत्महत्या कर ली। उनकी आत्महत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

अपनी जिंदगी को खत्म कर लेना इतना आसान नहीं। कई बार इंसान अंदर से इतना टूट जाता है कि उसके बस में कुछ नहीं रहता वो सारी हिम्मत के साथ-साथ जीने का जज्बा भी हार जाता है। हाल ही में तुनिषा शर्मा सुसाइड केस की आग ठंडी भी नहीं हुई है और अब खबर आई है कि एक और एक्टर ने आत्महत्या कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया है। खबर है कि टॉलीवुड एक्टर सुधीर वर्मा ने अपन घर पर सुसाइड कर लिया है लेकिन मौत के कारणों की जानकारी फिलहाल किसी को नहीं है।

 

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक सुधीर वर्मा ने विशाखापट्टनम के अपने घर में आत्महत्या की। उनके कोएक्टर ने उनकी मौत की पुष्टि करते हुए लिखा– इतना प्यारा शख्स…आपके साथ काम करके अच्छा लगा। यकीन नहीं हो रहा कि अब आप इस दुनिया में नहीं हैं। फिलहाल उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया फिलहाल इस बारे में जांच चल रही है लेकिन कहा जा रहा है कि पिछले कुछ समय से वो मेंटली किसी प्रेशर से जूझ रहे थे। लेकिन वो दबाव और तनाव किस वजह से था ये जानकारी नहीं मिली है।

Back to top button