MP News : नाव चलाने नदी में गए थे किशोर, डूबने से हुई मौत, शव बरामद…

MP News

मंदसौर। MP News जिले के संजीत स्थित रेतम नदी में मंगलवार सुबह नदी में नाव चलाने गए तीन किशोरों में एक की डूबने से मौतहो गई। सूचना पर मौके में पहुंचे ग्रामीणों ने किशोर के शव को बरामद कर लिया है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : MP News : पैदल ब्रिज बन्द, यात्रियों को हो रही असुविधा, जिला पंचायत अध्यक्ष ने जीएम, डीआरएम के नाम सौंपा ज्ञापन…

बता दें कि मंगलवार को अतिक पुत्र अन्नु खां 17 वर्ष अपने दो साथी अरमान और सोनू के साथ घर के कुछ पास ही रेतम नदी में नाव चलाने व नहाने का सोचकर गए थे। नदी किनारे मृतक बालक अतिक के परिवार वालों की ही नाव थी जिसे लेकर तीनो किशोर नदी में निकले थे। साथी दो दोस्तो के अनुसार यहां पानी में कुछ दूरी पर जाकर बालक अतिक का पैर फिसल गया और वो पानी में डूब गया। हादसे की जानकारी साथी बालको ने गांववालों को दी।

Read More : MP News : गाय-बैल को पानी पिलाने गए तीन बच्चियां तालाब में डूबी, गांव में पसरा मातम…

वही चिख पुकार के बाद बड़ी संख्या में लोग नदी किनारे एकत्रित हो गये। परिजन व ग्रामीण नदी किनारे लगी मछुआरों की नावों को लेकर पानी में डूबे बालक को खोजने में जुट गये। करीब एक घंटे के रेस्क्यू के बाद बालक के शव को पानी से निकाल लिया गया। शव को निकालने के बाद नाहरगढ़ थाना प्रभारी गिरीश जेजुलकर मौके पर पहुंचे। टीआई ने साथी बालक अरमान और सोनू से हादसे की पूछताछ की और शव को पोस्टमार्टम के लिए मंदसौर जिला चिकित्सालय रवाना किया गया।

Back to top button