Dhirendra Shastri’s family received death threats : बागेश्वर बाबा के परिवार को मिली धमकी, फोन कर अंजान शख्स बोला- धीरेंद्र शास्त्री तेरहवीं की तैयारी करो…

Dhirendra Shastri family received death threatsछतरपुर : मध्यप्रदेश के छतरपुर के बागेश्वर धाम वाले बाबा का दरबार भले ही रायपुर में लगा है, उत्तर प्रदेश और बिहार से लेकर दिल्ली तक में राजनीतिक हंगामा खड़ा हो गया है। समर्थन और विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं। बागेश्वर धाम के बाबा धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग ने एमपी के छतरपुर में धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है. लोकेश धीरेन्द्र शास्त्री के चचेरे भाई हैं, जिन्हें फोन पर धमकी दी गई है कि अपने परिवार के लोगों की तेरहवीं की तैयारी कर लो, जिसके बाद एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस अधिकारी घटना की जांच में जुटे हुए हैं.

जिस शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री के परिवार को धमकी दी है, उसका नाम अमर सिंह बताया जा रहा है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस शख्स ने बाबा के परिवार को धमकी दी है, उसका पता लगाया जा रहा है. उस मोबाइल नंबर को भी ट्रेस किया जा रहा है, जिससे लोकेश गर्ग को फोन किया गया था. जानकारी के मुताबिक, आरोपी शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है. बाबा के सहयोगियों के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री अगले दो घंटे में बागेश्वर धाम पहुंच जाएंगे.

READ MORE : Health Tips For Eye : क्या आपके आंखों के नीचे अचानक आ जाते है सूजन, तो हो जाये सावधान, बड़ी बिमारी के है संकेत, दूर करने अपनाये ये घरेलु नुख्से…

कौन हैं धीरेंद्र शास्त्री

मध्यप्रदेश में बागेश्वर धाम एक चंदेलकालीन प्राचीन सिद्ध पीठ है। 1986 में ग्रामवासियों द्वारा मंदिर का जीर्णाेद्धार कराया गया था। उसके बाद सन 1987 के बीच में ग्राम गढ़ा के बाबा सेतुलाल महाराज उर्फ भगवानदास महाराज निर्मोही अखड़ा चित्रकूट से दीक्षा प्राप्त करके बागेश्वर धाम पहुंचे थे। इसके बाद सन 1989 में एक विशाल यज्ञ का आयोजन करवाया गया था।

Back to top button