Crime News : कार में शव और 18 लाख रूपए को लेकर घुम रहे थे तीन युवक, चेकिंग के दौरान पकड़ाए…

Crime News

दौसा। Crime News जिले के रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कार में शव लेकर घूम रहे तीन युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कार से एक शव और नकदी 18 लाख 43 हजार रूपए बरामद किया है।

Read More : Crime News : बंद मकान में मिले चार शव, पति ने पत्नी व बच्चे की जान लेकर की आत्महत्या, पुलिस जांच मेें जुटी…

थानाध्यक्ष अजय सिंह मीणा ने बताया कि सुबह पुलिस ने बिना नंबर की कार को रुकवाकर उसकी तलाशी ली, तो उसकी डिक्की से एक युवक का शव बरामद हुआ। इसके अलावा कार में रखे 18 लाख 43 हजार रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस संबंध में कार सवार तीन युवक महेंद्र 23 वर्ष, महेंद्र जाट 24 वर्ष व विजेंद्र 25 वर्ष को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि तीनों युवक शव को कार में लेकर घूम रहे थे और ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहे थे।

Read More : CG Crime News : पहले Instagram पर लिखा अब तू मरेगी, फिर सरफिरे आशिक ने युवती का रेता गला, पुलिस कर रही तलाश 

उन्होंने बताया कि हिरासत में लिये गये तीनों युवकों से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि महेन्द्र जाट ने रुपयों के लालच में अपने मौसेरे भाई सीकर निवासी विशाल चैधरी की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि कार से 18 लाख 43 हजार रुपये नकद भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना जयपुर देहात के नरैना थाना क्षेत्र में हुई है, इसलिए तीनों आरोपियों को आगे की जांच के लिए नरैना पुलिस को सौंप दिया गया है।

Back to top button