Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : कार से गांजा तस्करी करते युवक गिरफ्तार, 5 लाख के गांजा जब्त...

Rohit Banchhor
24 Jan 2023 11:09 AM GMT
CG Crime
x

महासमुंद। CG Crime जिले के बसना पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर उड़िसा की ओर से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार से 5 लाख का गांजा जब्त किया है। पुलिस ने मामले में कार सवार युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। Read More : CG Crime : फैक्ट्री में चोरी करने …

CG Crime

महासमुंद। CG Crime जिले के बसना पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर उड़िसा की ओर से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार से 5 लाख का गांजा जब्त किया है। पुलिस ने मामले में कार सवार युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Read More : CG Crime : फैक्ट्री में चोरी करने वाले चार आरोपी रंगे हाथ पकड़ाए, भारी मात्रा में सिल्को मेटल बरामद…

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला कि एक व्यक्ति सफेद रंग स्वीफ्ट डिजायर कार से अवैध मादक पदार्थ गांजा लेकर उडिसा से छत्तीसगढ होते उत्तरप्रदेश ले जाने वाला है। सूचना पर पुलिस वाले परसकोल चैक पहुंचकर नाकाबंदी करते खडे थे। उक्त संदिग्ध वाहन उडिसा की ओर से आते दिखा जिसे रोककर तलाशी ली गई।

Read More : CG Crime : महिला ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना, गुस्साए युवक ने पत्थर से सिर कुचलकर कर दी बेरहमी से हत्या, महीनों बाद ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सत्येन्द्र कुमार पटेल 32 वर्ष निवासी मोतीपुर टिकैत उत्तरप्रदेश व हाल खुर्शीपार जोन 03 का रहने वाला बताया। जिसके कार का तलाशी लेने पर गांजा होना पाया गया। जब्त गांजे की कीमत 5 लाख 20 हजार रूपये है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 20(ख) एनडीपीएस के तहत कार्रवाई की है।

Next Story