CG Crime : राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल व स्कूटी बरामद…

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के उरला पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर राहगीरों से लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए मोबाइल और एक स्कूटी वाहन जब्त किया है। बता दें कि प्रार्थी दीपक साहू निवासी सुभाष चैक बीरगांव से पैदल मोबाईल से बात करते हुये च्वाईस सेंटर जा रहा था कि गुप्ता होटल के पास पीछे से स्कूटी में दो अज्ञात लड़के प्रार्थी के मोबाईल को झप्पट्टा मारकर लूट कर भाग गये।

Read More : CG Crime : महिला ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना, गुस्साए युवक ने पत्थर से सिर कुचलकर कर दी बेरहमी से हत्या, महीनों बाद ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

प्रार्थी के द्वारा आरोपियों को पीछा किया किन्तु वे लोग भागने में सफल हो गये। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस की टीम आरोपियों की पतासाजी कर रही थी। तभी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो व्यक्तियों को पकड़कर पूछताछ किया। जिससे आरोपियों ने अपना नाम खोमन साहू 21 वर्ष निवासी ग्राम हसदा बेरला व हर्ष दुबे 22 वर्ष निवासी भनपुरी बताया। पूछताछ में आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए मोबाइल एवं घटना में प्रयुक्त स्कूटी वाहन को जब्त किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Back to top button