CG Crime : महिला ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना, गुस्साए युवक ने पत्थर से सिर कुचलकर कर दी बेरहमी से हत्या, महीनों बाद ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

CG Crimeकांकेर। जिले से हत्या का मामला सामने आ रहा है, यहाँ एक युवक ने महिला की हत्या कर दी। उसने महिला पर अवैध संबंध बनाने दबाव बनाया था। मगर महिला नहीं मानी। इसी वजह से युवक ने पहले तो उससे विवाद किया। फिर पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी थी। वारदात के पहले दोनों ने साथ में ही शराब भी पी थी। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

12 जनवरी को ठेलकाबोड पहाड़ी में महिला की लाश मिली थी। चूंकि लाश 4 से 5 दिन पुरानी थी। इसलिए उसकी पहचान करने में पुलिस को पहले दिक्कत का सामना करना पड़ा था। पुलिस ने काफी पड़ताल की थी। तब पुलिस को पता चला था कि महिला का नाम नीरा मंडावी(40) है। वो कोड़ेजुंगा की रहने वाली थी। उसके पति ने उसे छोड़ दिया था। इसलिए वह घर का खर्चा चलाने के लिए घरों में काम किया करती थी।

ऐसे आरोपी तक पहुंची पुलिस

मामले की जांच के लिए पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की थी। मगर शुरुआत में कुछ खास जानकारी नहीं मिल सकी थी। इसके बाद पुलिस ने लगातार कई और लोगों से भी पूछताछ की, तब पता चला कि महिला को आखिरी बार 7 जनवरी के दिन निरंजन सेठिया (37) के साथ देखा गया था।

 

READ MORE : Ajab-Gajab : दो पत्नियों के बीच हुआ पति का बंटवारा, दोनों रहेंगी एक ही आंगन में लेकिन…

 

साथ में ही पीते थे शराब

इसके बाद पुलिस ने निरंजन को हिरासत में लिया, मगर वह पुलिस को गुमराह करने लगा। फिर पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की, तब आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि नीरा पिछले एक महीने से मेरे घर आया करती थी। घर में ही बैठकर हम साथ में शराब पिया करते थे।

संबंध बनाने से मन करने पर कर दी हत्या

आरोपी ने बताया कि 7 जनवरी की शाम को भी हमने साथ मे शराब पी। शराब पीने के बाद हम दोनों कोड़ेजुंगा जा रहे थे। इसी बीच जब हम ठेलकाबेड़ पहाड़ी पहुंचे, तब मैंने उसे शारीरिक संबंध बनाने कहा था। मगर वह मना करने लगी। कहने लगी कि मैं किसी गैर मर्द के साथ संबंध नहीं बना सकती। मैंने उसे काफी समझाया, पर वह राजी नहीं हुई। इसलिए पहले मेरा उससे विवाद हुआ। फिर विवाद इतना बढ़ गया कि मैं पास में रखा पत्थर उठाया और उसके सिर पर पटक दिया। कई बार मैंने ऐसा ही किया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। उसने बताया कि महिला को फोन भी वह अपने साथ ले गया था। इसके बावजूद पुलिस मुझ तक पहुंच गई। पुलिस ने सोमवार को पूरे मामले का खुलासा किया है।

Back to top button