CG Crime : युवक की अधजली लाश मिलने से क्षेत्र फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

CG Crime

जांजगीर-चांपा। CG Crime जिले के नैला चौकी थाना क्षेत्र के ग्राम बिरकोनी में मंगलवार को एक खेत में युवक का अधजला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : अतिक्रमण अमला प्रभारी के तार से गला घोंटकर मारने की कोशिश, दो सगे भाई गिरफ्तार..

बता दें कि ग्राम बिरकोनी में खेत में मंगलवार को अधजला शव गांव से 500 मीटर की दूरी पर खेत से बरामद किया गया। बिलासपुर से फॉरेंसिक की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे हत्या का मामला माना है। शव को फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read More : CG Crime : कार से गांजा तस्करी करते युवक गिरफ्तार, 5 लाख के गांजा जब्त…

नैला चौकी प्रभारी नीलम कुजूर का कहना है कि प्रदीप चौबे उसका बड़ा भाई मनोज चौबे और गांव का ही एक अन्य व्यक्ति रविवार की शाम किसी निजी काम से अकलतरा गए हुए थे। इसके बाद वे लोग मौहाडीह पहुंचे। यहां इन लोगों ने टीवी रिपेयरिंग के लिए दिया था। मनोज ने प्रदीप से कहा कि वो टीवी जब रिपेयर हो जाए, तो उसे घर लेकर आ जाए। इसके बाद मनोज एक और ग्रामीण जो इनके साथ गया था, उसके साथ वापस ग्राम बिरकोनी आ गया।

Read More : CG Crime : फैक्ट्री में चोरी करने वाले चार आरोपी रंगे हाथ पकड़ाए, भारी मात्रा में सिल्को मेटल बरामद…

जब प्रदीप घर वापस नहीं आया तो बड़े भाई ने आसपास तलाश की, लेकिन छोटे भाई का कुछ पता नहीं चल पाया। जब दूसरे दिन मनोज धान बेचने मंडी गया, तो उसे कुछ लोगों ने बताया कि खेत में एक युवक का जला हुआ शव मिला है, जिससे धुआं निकल रहा है। इसके बाद खेत में जले हुए शव को वो देखने गया। शव आधा जल चुका था, लेकिन रॉड, चप्पल, बेल्ट और घटनास्थल से कुछ दूर मिली टोपी से उसने प्रदीप के होने की पहचान की।

Back to top button