Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bigg Boss 16 Update : बिग बॉस के घर से बेघर हो सकती है टीना दत्ता, सामने आई ये बड़ी वजह, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
24 Jan 2023 3:29 AM GMT
Bigg Boss 16 Update
x

Bigg Boss 16 Update :  'बिग बॉस' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इसी कारण ये शो पिछले कुछ महीनों से टीआरपी लिस्ट के टॉप पर है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। आज के एपिसोड में दिखाया गया कि टीना को मेडिकल इमरजेंसी के कारण बुलाया गया। टीना प्रियंका को बताती …

Bigg Boss 16 UpdateBigg Boss 16 Update : 'बिग बॉस' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इसी कारण ये शो पिछले कुछ महीनों से टीआरपी लिस्ट के टॉप पर है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। आज के एपिसोड में दिखाया गया कि टीना को मेडिकल इमरजेंसी के कारण बुलाया गया। टीना प्रियंका को बताती है कि वह घर से बाहर जाने वाली हैं।जहां वीकएंड का वार एपिसोड में हमें देखने को मिला था कि सलमान खान ने टीना दत्ता और शालीन भनोट की जमक क्लास लगी थी, वहीं आज के एपिसोड में दिखाया गया है कि टीना को मेडिकल इमरजेंसी के कारण बुलाया गया है और खुद अभिनेत्री के प्रियंका से कहा है कि वह घर से बाहर जाने वाली हैं।

दांत दर्द बनी वजह-

बता दें टीना प्रियंका के पास आती हैं और उसे तैयार रहने के लिए कहती है, क्योंकि वह मेडिकल इमरजेंसी के लिए जा सकती है। प्रियंका उससे पूछती है कि क्या कारण है जबकि टीना उसे रूम में ले जाती है और उसके दांत दिखाती है। दांत देखकर प्रियंका चौंक जाती है जबकि टीना बताती है कि पिछले एक हफ्ते से उसके दांत किटकिटा रहे हैं। टीना बिग-बॉस से गुजारिश करती हैं कि अपना बैग पैक करते हुए उन्हें मेडिकल रूम में बुला लें। बाद में, बिग बॉस टीना को बाथरूम क्षेत्र में बुलाते हैं और अन्य प्रतियोगियों को उनके साथ अंदर नहीं जाने के लिए कहते हैं। घरवालों को लगता है कि वह सिर्फ नाटक कर रही है, जबकि बाथरूम क्षेत्र के पर्दे उन्हें और भी उत्सुक बना रहे हैं। हालांकि कुछ देर बाद टीना वापस बाहर आती हैं और प्रियंका को गले लगा लेती हैं।

Next Story