Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Avneet kaur Hot Photos : डिनर डेट पर अवनीत कौर की दिखी सिजलिंग अदाएं, ब्लैक ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा,  फैंस ने बांधे तारीफों के पुल 

viplav
24 Jan 2023 6:23 PM GMT
Avneet kaur Hot Photos
x

नई दिल्ली : Avneet kaur Hot Photos : अवनीत कौर (Avneet Kaur) बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने अपने हर अंदाज से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. हालांकि, पिछले कुछ समय से अवनीत अपने किसी भी प्रोजेक्टस से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में …

नई दिल्ली : Avneet kaur Hot Photos : अवनीत कौर (Avneet Kaur) बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने अपने हर अंदाज से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. हालांकि, पिछले कुछ समय से अवनीत अपने किसी भी प्रोजेक्टस से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं.

Avneet kaur Hot Photos : अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अवनीत भी अपने हर दिन की झलक फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. लेटेस्ट लुक में अवनीत ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

हॉट दिख रही हैं Avneet Kaur

Avneet kaur Hot Photos : लेटेस्ट फोटोज में अवनीत ब्लैक कलर की डीपनेक ड्रेस पहने हुए आ रही हैं. वह किसी रेस्टो रेंट में डिनर या लंच डेट पर नजर आ रही हैं. वह टेबल के सामने बैठकर आराम से अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं.

Avneet kaur Hot Photos : एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. फोटोज में अवनीत के चेहरे पर एक सुकून सा दिखाई दे रही है. वहीं, उनके चेहरे की खूबसूरत मुस्कान फैंस को मदहोश कर रही है.

फैंस ने बांधे अवनीत की तारीफों के पुल

Avneet kaur Hot Photos : अवनीत के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक भी खूब वायरल होने लगा है. एक्ट्रेस के स्टाइल से दुनियाभर के लोगों को खूब दीवाना बनाया है. आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. यही कारण है अवनीत का हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. उनकी इन फोटोज पर भी कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.

Next Story