Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

मौनी रॉय ने पार की सारी हदें, कैमरे के सामने ब्रालेट पहन मचाया बवाल, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

vishal kumar
23 Jan 2023 5:59 PM GMT
Mouni Roy Hottest Pics
x

  मनोरंजन डेस्क : Mouni Roy Hottest Pics : टेलीविजन की नागिन कहीं जाने वाली और बॉलीवुड के अंदर रुख करने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की अदाएं अभी के समय पर काफी ज्यादा कातिलाना बन चुकी है। बता दें …

Mouni Roy Hottest Pics

मनोरंजन डेस्क : Mouni Roy Hottest Pics : टेलीविजन की नागिन कहीं जाने वाली और बॉलीवुड के अंदर रुख करने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की अदाएं अभी के समय पर काफी ज्यादा कातिलाना बन चुकी है। बता दें कि कभी तो वह अपने प्रोजेक्ट की वजह से लाइमलाइट में आ जाती है तो कभी वह अपने लुक्स की वजह से लोगों के बीच में छाई रहती हैं। लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने निजी जिंदगी की वजह से भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं।

Mouni Roy Hottest Pics :जानकारी के लिए आपको बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव बनी रहती है और साथ ही अपने फैंस के साथ में आए दिन कुछ ना कुछ शेयर भी करती रहती है। लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरों को शेयर कर दिया है। इन तस्वीरों के अंदर वह काफी ज्यादा हॉट एंड सेक्सी नजर आ रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने पिंक कलर की ब्रालेट पहनी हुई है साथ ही उन्होंने बॉटम में एक कपड़ा लपेटा हुआ है।

Mouni Roy Hottest Pics :लेटेस्ट तस्वीरों के अंदर मौनी रॉय (Mouni Roy) का फिगर भी काफी ज्यादा जबरदस्त नजर आ रहा है। फैन्स के तो इन तस्वीरों को देखकर पसीने छूट गए हैं। अगर हम मौनी रॉय (Mouni Roy) के लोग की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है और अपनी अदाओं को बिखेरती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं इन तस्वीरों में उनका क्लीवेज भी साफ देखा जा सकता है। मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप के साथ में कंप्लीट कर लिया है। साथ ही वह अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल करती हुई नजर आ रही है।

Mouni Roy Hottest Pics : बात करें मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की तो वह हाल ही में कुछ समय पहले ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आ चुकी है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पहचान टीवी सीरियल से बनाई है। जहां पर वह नागिन से लेकर पार्वती तक के रोल निभा चुकी है। बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) की खूबसूरती का हर कोई कायल बन चुका है। लाखों लोग उनके दीवाने हैं।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

https://youtu.be/3FNqsbTkW-Q
vishal kumar

vishal kumar

    Next Story