CG Crime : सूने मकान में चोरों ने बोला धावा, खाली बक्से छोड़कर लाखों रूपए के जेवर ले उड़ें…

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिला के सुपेला थाना क्षेत्र अंतर्गत नेहरू नगर ईस्ट स्थित सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने आलमारी में रखे लाखों रूपए के सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। पलंग पर जेवरातों के खाली पड़े बाक्स देख सहज अंदाज लगता है कि बड़ी मात्रा में जेवर उनके हाथ लगा है। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आउट ऑफ स्टेशन गए परिवार को सूचना दे दी गई है। परिवार के वापस आने के बाद ही चोरी का वास्तविक आंकलन हो पाएगा।

Read More : CG Crime : जैन दंपत्ति हत्याकांड, फांसी की सजा सुनते ही बेटा संदीप कटघरे में हुआ बेहोश…

बता दें कि नेहरू नगर ईस्ट के ब्लॉक-7, हाउस नंबर 7/10 गुप्ता निवास में सोमवार को पड़ोसियों ने घर का ताला टूटा देख पुलिस को सूचना दी। यह मकान एनके गुप्ता का बताया जा रहा है। गुप्ता परिवार घर से बाहर है और इस बीच घर पर ताला लगा हुआ था। सूचना के बाद जब पुलिस मकान में पहुंची तो हैरान रह गई। अज्ञात चोरों ने घर के अंदर घुसकर जमकर उत्पात मचाया है।

Read More : CG Crime : स्कार्पियो चालक ने मचाया उत्पात, तीन वाहनों को टक्कर मारने के बाद खुद की गाड़ी में लगाई आग…

चोरों ने आलमारी खोली और सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है। बेड पर जेवरात के बॉक्स पड़े हैं। बॉक्सेस को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बड़ी मात्रा में जेवरात की चोरी हुई है‌। पुलिस ने घर वालों को सूचना दे दी है उनके वापस लौटने के बाद ही इस चोरी का सही आंकलन हो पाएगा।

Back to top button