Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दोहरा हत्याकांड की मुख्य महिला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, पूर्व विवाद के चलते दी थी वारदात को अंजाम...

Rohit Banchhor
23 Jan 2023 11:33 AM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के पंडरी पुलिस ने दोहरा हत्याकांड के मुख्य महिला आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बता दें कि पकड़ी गई आरोपिया का नाम वृद्धि साहू पति सन्नी मनवानी 22 वर्ष निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी सड्डू को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपिया ने अपने साथियों के साथ …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के पंडरी पुलिस ने दोहरा हत्याकांड के मुख्य महिला आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बता दें कि पकड़ी गई आरोपिया का नाम वृद्धि साहू पति सन्नी मनवानी 22 वर्ष निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी सड्डू को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपिया ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोकुल निषाद और जीतू को मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले में पूर्व में 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Read More : CG Crime : 11वीं की छात्रा से मुंहबोले भाई ने किया रेप, तबीयत बिगड़ने पर हुआ खुलासा, आरोपी गिरफ्तार…

वहीं प्रकरण के मुख्य कर्ता-धर्ता आरोपिया वृद्धि साहू लगातार फरार चल रही थी, जिसकी टीम के सदस्यों द्वारा लगातार पतासाजी की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने आज आरोपिया वृद्धि साहू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपिया पूर्व में भी थाना आजाद चैक से अपहरण एवं आई.टी एक्ट के प्रकरणों में 2 बार जेल जा चुकी है। वहीं मामले में संलिप्त अन्य आरोपी फरार है जिनकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे है।

Next Story