Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : स्कार्पियो चालक ने मचाया उत्पात, तीन वाहनों को टक्कर मारने के बाद खुद की गाड़ी में लगाई आग...

Rohit Banchhor
23 Jan 2023 11:58 AM GMT
CG Crime
x

कोरबा। CG Crime जिले के हरदीबाजार थाना क्षेत्र में रविवार रात एक स्कार्पियो चालक ने जमकर उत्पात मचाया। उसने तेज रफ्तार स्कार्पियो से एक कार सहित दो बाइकों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसके बाद वाहन को एक मकान में घुसा दी, जिसके चलते मकान की दीवार गिर गई। इसके बाद एक कुत्ते को …

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिले के हरदीबाजार थाना क्षेत्र में रविवार रात एक स्कार्पियो चालक ने जमकर उत्पात मचाया। उसने तेज रफ्तार स्कार्पियो से एक कार सहित दो बाइकों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसके बाद वाहन को एक मकान में घुसा दी, जिसके चलते मकान की दीवार गिर गई। इसके बाद एक कुत्ते को भी मार डाला और फिर खुद ही अपनी गाड़ी में आग लगा दी। इसके चलते उसकी गाड़ी जलकर खाक हो गई।

Read More : CG Crime : दोहरा हत्याकांड की मुख्य महिला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, पूर्व विवाद के चलते दी थी वारदात को अंजाम…

बता दें कि ग्राम खम्हरिया निवासी सुनील केंवट का गांव में ही रहने वाले उसके चचेरे भाई वीरेंद्र कुमार से पुराना विवाद है। इसे लेकर रविवार रात दोनों के बीच झगड़ा हो गया। दोनों में जमकर गाली-गलौज होने लगी। आरोप है कि इससे सुनील केंवट भड़क गया। वह अपनी स्कार्पियो ले आया और गुस्से में तेज रफ्तार से चलाते हुए एक के बाद एक वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके चलते दो बाइक और वीरेंद्र की कार बुरी तरह से टूट गई। इसके बाद भी सुनील शांत नहीं हुआ और स्कार्पियो लेकर एक मकान में घुस गया। स्कॉर्पियो की टक्कर से मकान की दीवार टूटकर गिर गई। इस तेज रफ्तार में गाड़ी के नीचे एक कुत्ता भी आ गया और उसकी मौत हो गई।

Read More : CG Crime : नशीली दवाओं के साथ 1 गिरफ्तार, भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद…

फिर सुनील रुका और गुस्से में अपनी ही गाड़ी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इसके चलते उसकी स्कार्पियो खाक हो गई। आरोपी सुनील के इस उत्पात को देख ग्रामीण डर गए और कोई भी घर से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा सका। सभी लोग खिड़की और दरवाजे से सारा हंगामा देखते रहे। दोनों भाई एक-दूसरे को गालियां दे रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। अगले दिन सोमवार सुबह ग्रामीण थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। वहीं दोनों भाइयों ने भी एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Next Story