CG Accident : ट्रक के नीचे लेटकर चालक खराबी सुधार रहा था, अचानक स्टार्ट होकर आगे बढ़ा, हुई दर्दनाक मौत…

CG Accident

धमतरी। CG Accident जिले के आमदी नगर पंचायत स्थित बाजार चैक में अजीबो-गरीब हादसे में हाइवा चालक की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी में तकनीकी खराबी होने पर ड्राइवर दो मिस्त्रियों की मदद से ट्रक के नीचे जमीन पर लेटकर उसकी खराबी सुधार रहा था। इसी दौरान अचानक से हाइवा स्टार्ट हो गई और ड्राइवर को रौंदता हुई आगे बढ़ गई। जिससे हाइवा चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दोनों मिस्त्री किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रहे।

Read More : CG Accident : शोरूम से बाइक खरीदकर जा रहा था घर, ट्रक से हुई भिड़ंत, युवक की गई जान…

बता दें कि मृतक नकुल साहू राजिम का रहने वाला था। वह बीते कुछ दिनों से आमदी में ही हाइवा से मिट्टी ढुलाई का काम कर रहा था। रविवार को उसकी गाड़ी बाजार चैक के पास खराब हो गई थी। उसे सुधारने के लिए चालक ने मिस्त्री को बुलवाया। इसके बाद तीन लोग मिलकर गाड़ी के नीचे लेटकर उसे ठीक करने की कोशिश कर रहे थे।

Read More : CG Accident : अनिंयत्रित होकर पलटी बारातियों से भरी गाड़ी, हादसे में 1 की मौत, कई घायल 

इधर, हाइवा पहले से गियर में थी और वह अचानक चालू होकर आगे बढ़ गई। इसी दौरान हाइवा के टायर के नीचे आने के कारण ड्राइवर नकुल साहू की मौत हो गई। वहीं, नकुल के साथ मौजूद दोनों मिस्त्रियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। ड्राइवर को कुचलने के बाद हाइवा दीवार से टकरा गई थी। मृतक ड्राइवर के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button