Bihar Crime : ऑटो ड्राइवर बनकर राहगीरों से करते थे लूटपाट, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे…

Bihar Crime

पटना। Bihar Crime राजधानी पटना के खगोल पुलिस की टीम ने राहगीरों से लूटपाट करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 नग मोबाइल जब्त किया है। बताया जा रहा है कि गिरोह के यह सदस्य ट्रेन से उतर कर घर जाने वाले यात्रियों से रात्रि के समय में झांसा देकर उन्हें ऑटो में बिठा लेते थे और रास्ते में ले जाकर उनसे पैसे मोबाइल और सामान लूट लेते थे।

Read More : BIhar Crime : नाबालिग छात्रा से की सामूहिक दुष्कर्म, आंख फोड़कर गला घोंटकर की हत्या, शव को नदी किनारे दफनाया, पुलिस जांच में जुटी…

इस तरह की वारदात 2 दिन पूर्व मोतिहारी की एक व्यक्ति से हुई थी। बताया जा रहा कि उस व्यक्ति ने खगौल थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस सक्रिय हुई और जब छानबीन शुरू की तो पुलिस में सड़क से लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि पुलिस ने सड़क पर लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को दबोच लिया है। उन्होंने बताया कि मोतिहारी के एक व्यक्ति के अपराधियों ने झांसा देकर ऑटो में बिठा कर उनसे लूटपाट किया था।

Read More : Bihar crime : खेत में मिली युवक की लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी…

उन्होंने बताया कि आवेदन प्राप्त होने के बाद पुलिस ने एक टीम गठन कर चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दावा किया कि गिरफ्तार युवकों के पास से 2े मोबाइल जब्त किए गए हैं। अब पुलिस उनसे इस मामले में अब तक कितने लोगों को वह लूटपाट कर चुका है इसकी छानबीन करने में जुट गई है। उन्होंने बताया कि दो मोबाइल के अलावा पुलिस ने लूटपाट में शामिल ऑटो को भी जब्त किया है। ऑटो नंबर बीआर 01 पीपी 1741 है। गिरफ्तार अपराधियों के नाम अनूप पांडे, छोटू कुमार, मोनू कुमार एवं सुनील कुमार है।

Back to top button