Sell Notes : अगर आपके पास है ट्रैक्टर के निशान वाले 5 रुपए के नोट तो ऐसे कमा सकते हैं 30 हजार रुपये, क्या आपके पास है?

Sell Notes

रायपुर। अगर आप आर्थिक रूप से कमजोर हैं और परेशान हैं तो आपके लिए यह सुनहर अवसर हो सकता है। ट्रैक्टर के निशान वाले पांच रुपए 5 Rupees के नोट से आप 30 हजार 30 Thousands रुपए तक कमा सकते हैं। इन पुराने नोटों की असली कीमत कितनी है यह आपको आनलाइन प्लेटफॉर्म antiques और collectables में पता चल जाएगा। हम आपको पांच रुपए के एक ऐसे नोट के बारे में बता रहे हैं जिसे बेचकर आप हजारों रुपए कमा सकते हैं। इस पांच रुपए के नोट में कुछ जरुरी चीजें होना अनिवार्य है। तभी आपको पांच रुपये के नोट के बदले 30 हजार तक मिलेंगे।

पांच रुपए का वो नोट जिसमें ट्रैक्टर बना हो, उसके बदले आप ऑनलाइन 30 हजार रुपए तक कमा सकते हैं। जिस नोट को रेयर माना गया है उसमें 786 नंबर भी लिखा है। भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा जारी इस नोट को एक्सट्रिमली रेयर माना जाता है। ऐसे में अगर आपके पास भी ये नोट है, तो आप भी एक के बदले हजारों कमा सकते हैं।

 

READ MORE : Sell old Notes : होना चाहते है मालामाल, तो दिए गए लिंक पर एक क्लिक कर बेचें 5 और 20 रूपए का यह पुराना नोट, एक नोट के बदले मिल रहे लाखों…

 

अच्छी बात ये है कि इस पांच रुपये के नोट के बदले पैसे कमाने के लिए आपको घर से बाहर जाने की भी जरुरत नहीं है। आनलाइन ही आप इसे बेच सकते हैं। coinbazzar.com में आपको पुराने नोट के बदले कई गुना पैसे कमाने का मौका दे रहा है।
आपको बस साइट पर जाकर बतौर सेलर रजिस्टर करना होगा। इसके बाद आप अपने नोट की तस्वीर को आनलाइन अपलोड सेल पर लगा सकते हैं। वहां से इंट्रेस्टेड लोग आपसे संपर्क करेंगे और आप घर बैठे ही हजारों रुपये कमा सकते है।

 

(नोट : विभिन्न वेबसाइट और सूचनाओं माध्यमों से मिली जानाकारी के आधार पर इस खबर का प्रकाशन किया जा रहा है। इसका टीसीपी24 से कोई लेना देना नहीं है।)

 

Back to top button