Selfiee Trailer Out : फिल्म सेल्फी का ट्रेलर हुआ आउट, Akshay Kumar और Emraan Hashmi की जोड़ी मचाएगी धमाल, फरवरी में होगी रिलीज

 

मुंबई। Selfiee Trailer Out : अक्सर कहा जाता है कि सुपरस्टार और प्रशंसक का रिश्ता भक्त और भगवान सरीखा होता है। फैंस अपने चहेते सितारे को पूरी शिद्दत से चाहते हैं। हमेशा उनकी इच्छा रहती है कि अपने फेवरेट स्टार से एक मुलाकात हो जाए। अब सोशल मीडिया और सेल्फी के इस दौर में फैंस अपने फेवरेट सितारों से मुलाकात के साथ ही उनके संग एक अदद सेल्फी का सपना भी संजोने लगे हैं।

Selfiee Trailer Out : फिल्म ‘सेल्फी’ भी कुछ यही कहानी कहती है। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर आज आउट हो गया है। ट्रेलर में कॉमेडी का भरपूर तड़का है, साथ ही कुछ इमोशनल सीन भी हैं। इसमें दिखाया गया है कि अपने चहेते सुपरस्टार के लिए बिछने को तैयार रहने वाले प्रशंसक के जब आत्मसम्मान को ठेस पहुंचती है तो उस पर क्या बीतती है।
Selfiee Trailer Out : फिल्म में अक्षय कुमार विजय नाम के एक्टर के रोल में हैं। ट्रेलर की शुरुआत में बैकग्राउंड से आवाज आती है, ‘विजय सर कोई नॉर्मल स्टार नहीं, हम सबके दिलों के सुपरस्टार हैं वो।’ इसके बाद अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री होती है। आग की लपटों के बीच से अक्षय कुमार निकलते नजर आते हैं और सुनाई देता है, ‘जंगल मेरा मुझे कहते हैं शेर।’

Selfiee Trailer Out : इसके बाद विजय ‘सर’ (अक्षय कुमार) अपने प्रोजेक्ट्स की गिनती करते नजर आते हैं। वह कहते हैं, ‘मुझे साल में दो पिक्चरें करनी होती हैं, दो ओटीटी की भी। 28 एड भी हैं और 17 शो। एक आदा रियलिटी शो भी करना होता है।’ ऐसा लगता है मानो अक्षय कुमार कोई रोल अदा नहीं कर रहे, बल्कि खुद अपनी ही कहानी कह रहे हैं।

Selfiee Trailer Out : इसके बाद ट्रेलर में होती है इमरान हाशमी की एंट्री, जो कि सुपरस्टार विजय के जबरदस्त फैन हैं। पेशे से आरटीओ हैं। अपने चहेते एक्टर के प्रति उनकी दीवानगी की हद ये है कि दिन-रात विजय के नाम का जाप करने पर पत्नी (नुसरत भरुचा) की टोकाटाकी पर तलाक तक देने की बात कह देते हैं। मामले में ट्विस्ट तब आता है, जब विजय को ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत पड़ती है।
Selfiee Trailer Out : बात इमरान हाशमी तक पहुंचती है तो वो वादा करते हैं, ‘मेरे होते हुए विजय सर के पास लाइसेंस नहीं है। दो दिन के अंदर लाइसेंस दिला दूंगा।’ लेकिन, बार-बार यह कहना नहीं भूलते कि विजय सर के साथ एक सेल्फी दिला दो। असली कहानी भी यहीं से शुरू होती नजर आती है।
Selfiee Trailer Out : आरटीओ के ऑफिस में ड्राइविंग लाइसेंस लेने पहुंचे सुपरस्टार का गुस्सा इतना हावी हो जाता है कि वह आरटीओ के ऑफिस में उसे ही तमाचा जड़ देता है। वह भी आरटीओ के बेटे के सामने। जाहिर है, आरटीओ के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचती है। इसके बाद शुरू होती है एक फैन और सुपरस्टार के बीच आत्मसम्मान की लड़ाई। आरटीओ फैन मीडिया के सामने एलान करता है, ‘अगर सुपरस्टार विजय को लाइसेंस चाहिए तो आम आदमी की तरह यहां आकर सारे टेस्ट देने होंगे।’
Selfiee Trailer Out : आगे क्या होता है, यह ट्रेलर में देखना दिलचस्प होगा। आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पैंटी भी अहम रोल में हैं। पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘सेल्फी’ अगले महीने 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म सेल्फी का निर्देशन राज मेहता ने किया है।

Back to top button