Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Fire News : किचन सामग्री की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
22 Jan 2023 11:11 AM GMT
Fire News
x

रायपुर। Fire News राजधानी रायपुर के फूल चैक स्थित एक किचन सामग्री की दुकान में रविवार सुबह अचानक भीषण आग लग गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। इस आगजनी से करीब लाखों रूपए का सामान जलकर खाक हो गया। Read …

Fire News

रायपुर। Fire News राजधानी रायपुर के फूल चैक स्थित एक किचन सामग्री की दुकान में रविवार सुबह अचानक भीषण आग लग गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। इस आगजनी से करीब लाखों रूपए का सामान जलकर खाक हो गया।

Read More : fire News : बड़ा हादसा होते टला, ड्यूटी करने जा रहे पुलिस वाहन में लगी आग…

बता दें कि भीषण आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है। घटना में दो गाड़ी भी जलकर पूरी तरह से राख हो गई है। वहीं एक कार के भी जलने की बात कही जा रही है। आग लगने से घर में कुछ लोग फंसे हुए हैं, जिन्हें बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। राहत की बात ये है कि किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

Read More : Fire News : अपार्टमेंट के सातवी मंजिली में लगी भीषण आग, नाबालिग की जलकर गई जान…

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दमकल टीम को बिजली के तारों की वजह से आग बुझाने में काफी परेशानी का सामना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि हादसे के बाद बिजली विभाग से संपर्क किया गया था, लेकिन वहां से कोई भी जिम्मेदार कर्मचारी-अधिकारी घटना के एक घंटे बाद भी मौके पर नहीं पहुंचा। लोगों ने शार्टसर्किट की वजह से आग लगने की आशंका जताई है।

Next Story