Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Elephant Attack : बीती रात हाथी ने युवक को कुचला, गई जान, शहर के करीब आने से रहवासी दहशत में...

Rohit Banchhor
22 Jan 2023 9:38 AM GMT
elephant attack
x

अंबिकापुर। Elephant Attack शहर के आसपास इन दिनों दल से बिछड़ा एक हाथी घूम रहा है। इस हाथी ने बीती रात एक व्यक्ति को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद हाथी को लेकर शहर के आसपास के इलाकों में दहशत फैली हुई है। Read More : Elephant Attack : कबड्डी प्रतियोगिता में …

elephant attack

अंबिकापुर। Elephant Attack शहर के आसपास इन दिनों दल से बिछड़ा एक हाथी घूम रहा है। इस हाथी ने बीती रात एक व्यक्ति को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद हाथी को लेकर शहर के आसपास के इलाकों में दहशत फैली हुई है।

Read More : Elephant Attack : कबड्डी प्रतियोगिता में प्राइज जीतकर लौट रहा था युवक, हाथी ने कुचलकर उतारा मौत के घाट…

बता दें कि अम्बिकापुर शहर से लगे खैरबार गांव के गाड़ाघाट से लगे जंगल मे सुबह स्थानीय लोगों ने भ्रमण के दौरान एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई, तब पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में यह पता चला कि मृतक प्रकाश 45 वर्ष खैरबार है। जिसको हाथी ने कुचलकर मार डाला। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

Read More : Elephant Attack : मवेशी खरीदकर घर लौट रहा था किसान, दंतैल हाथियों ने कुचलकर मौत के घाट उतारा, महिला स्वास्थ्यकर्मी भी भागकर बचाई जान…

यहां पोस्टमार्टम में हाथी से कुचलने की पुष्टि हुई। इधर हाथी की चहलकदमी के मद्देनजर वन विभाग लगातार ग्रामीणों से सुरक्षित जगह पर जाने की अपील कर रही है, साथ ही वन विभाग हाथियों पर नजर बनाए हुए हैं। अब तक हाथी ने फसलों सहित कुछ घरों को भी नुकसान पहुंचाया है।

Next Story