Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Earthquake : भूकंप के झटके से कांपा पिथौरागढ़, घर से भागे लोग, जानें कितनी रही तीव्रता...

Sharda Kachhi
22 Jan 2023 6:28 AM GMT
Earthquake in Chhattisgarh
x

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भूकंप के झटके महसूस किए गए है। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 3.8 मापी गई।रविवार सुबह करीब 8.58 बजे झटके महसूस किए गए. नेशनल सेंटर ऑफ़ सीस्मोलॉजी के मुताबिक पिथौरागढ़ से 23 किमी 10 किमी की गहरायी में रविवार सुबह तकरीबन 9 बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए. नेशनल …

Earthquake in Chhattisgarh

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भूकंप के झटके महसूस किए गए है। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 3.8 मापी गई।रविवार सुबह करीब 8.58 बजे झटके महसूस किए गए. नेशनल सेंटर ऑफ़ सीस्मोलॉजी के मुताबिक पिथौरागढ़ से 23 किमी 10 किमी की गहरायी में रविवार सुबह तकरीबन 9 बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए.

नेशनल सेंटर ऑफ़ सीस्मोलॉजी के मुताबिक पिथौरागढ़ से 23 किमी 10 किमी की गहरायी में रविवार सुबह तकरीबन 9 बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए. भूकंप की तीव्रता 3.8 मापी गई. फिलहाल किसी तरह के नुकसान की कोई सूचना नहीं है.

READ MORE : Jallikattu : जल्लीकट्टू का खून खेल, 14 साल के बच्चे को बैल ने रौंदा, मौके पर ही हुई मौत…

गौरतलब है कि इससे पहले 9 नवंबर 2022 को भी पिथौरागढ़ में 4.3 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए थे. बता दें कि इसका केंद्र उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से 90 किमी दक्षिण पूर्व नेपाल की सीमा के पास था. बता दें कि उत्तराखंड का उत्तरकाशी और पिथौरागढ़ का इलाका भूकंप की दृष्टिकोण से काफी संवेदनशील है.

Next Story