Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नकली सोना को असली बताकर की लाखों रूपये की ठगी, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, दूसरा फरार...

Rohit Banchhor
22 Jan 2023 2:18 PM GMT
CG Crime
x

जशपुर। CG Crime जिले के कुनकुरी पुलिस ने नकली सोना को असली सोना बताकर लाखों रूपये की ठगी करने वाले आरोपी वांरटी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। वहीं मामले में शामिल एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश जारी है। Read More : CG Crime : एक साल बाद अंधे कत्ल …

CG Crimeजशपुर। CG Crime जिले के कुनकुरी पुलिस ने नकली सोना को असली सोना बताकर लाखों रूपये की ठगी करने वाले आरोपी वांरटी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। वहीं मामले में शामिल एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Read More : CG Crime : एक साल बाद अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, पुत्र ने की थी पिता की हत्या, गिरफ्तार…

बता दे कि प्रार्थी गणेश राम यादव निवासी ठेठेटांगर ने थाना कुनकुरी में शिकायत किया था कि इसका परिचय सुशील यादव निवासी जोरंडाझरिया से हुआ था, उसी दौरान आरोपी ने प्रार्थी को पुराना सोना रखा हूं, कम रेट में दे दूंगा कहकर प्रार्थी को नकली सोना को असली बताकर प्रार्थी को दिखाया तथा सुशील यादव अपने अन्य साथीगण संतोष यादव, नरेश प्रजापति एवं अन्य 1 साथी के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से सोना देने के नाम पर प्रार्थी से कुल रू. 2,10,000 की ठगी कर लिये।

Read More : CG Crime : मां-बेटी पर किया कुल्हाड़ी से हमला, मां की गई जान, बेटी घायल, जाने क्या है वजह…

उक्त रिपोर्ट पर थाना कुनकुरी में धारा 420, 120(बी), 467, 468, 471 के तहत् अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी सुशील यादव एवं नरेश प्रजापति को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं प्रकरण में शामिल अन्य फरार चल रहे थे, जिनकी लगातार पता-तलाश की जा रही थी। वहीं पुलिस कोे सूचना मिली कि आरोपी संतोष यादव के लैलुंगा क्षेत्र में छिपा हुआ है। जिससे पुलिस ने दबिश देकर आरोपी संतोष यादव 36 वर्ष निवासी सिहारधार को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। वहीं मामले में शामिल एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी लगातार पतासाजी की जा रही है।

Next Story