Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नशीली दवाओं के साथ 1 गिरफ्तार, भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद...

Rohit Banchhor
22 Jan 2023 3:56 PM GMT
CG Crime
x

एमसीबी, एस के मिनोचा। CG Crime जिले के चिरमिरी थाना अंतर्गत नशीली दवाओं को बेचने की फिराक में घूम रहे 1 युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से भारी मात्रा में नशीली दवाओं को भी बरामद कर लिया है। थाना प्रभारी चिरमिरी कमलकांत शुक्ला ने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी …

CG Crime

एमसीबी, एस के मिनोचा। CG Crime जिले के चिरमिरी थाना अंतर्गत नशीली दवाओं को बेचने की फिराक में घूम रहे 1 युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से भारी मात्रा में नशीली दवाओं को भी बरामद कर लिया है।
थाना प्रभारी चिरमिरी कमलकांत शुक्ला ने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी -भरतपुर के द्वारा अवैध कारोबार और नशीले पदार्थों की बिक्री के खिलाफ अभियान चलाकर अवैध कारोबारियों के पर कार्रवाई कर रही थी।

Read More : CG Crime : इम्पोर्ट एक्सपोर्ट के नाम पर लाखों रूपये की ठगी, वेब ई भारत डिजिटल मीडिया कम्पनी के दो डायरेक्टर गिरफ्तार…

तभी थाना चिरमिरी के अंतर्गत 21 जनवरी 2023 को मुखबिर से सूचना मिली कि हल्दीबाडी निवासी विनय तिवारी जो कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटकर आया है और फिर से नशीली दवाओं का व्यापार कर रहा है। अभी भी उसके पास नशीला इंजेक्शन और दवाई है और उसे बेचने के लिये वह गैस गोदाम हल्दीबाडी के आगे रोड में ग्राहक की तलाश कर रहा है। मुखबिर की सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी निरीक्षक के. के. शुक्ला द्वारा गठित टीम ने घेराबंदी कर संदेही युवक को पकड़ लिया।

Read More : CG Crime : नकली सोना को असली बताकर की लाखों रूपये की ठगी, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, दूसरा फरार…

कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना पूरा नाम व पता विनय तिवारी 23 वर्ष निवासी हल्दीबाडी बताया। उसकी तलाशी लेने पर आरोपी के पास से कुल 65 नग ब्यूप्रेनॉर्फिन 02-02 एमएल. एवं एवील इंजेक्शन के 10-10 एमएल वायल 42 नग मिला। आरोपी द्वारा नशीली दवाओं को चिरमिरी लाकर बेचना स्वीकार करने पर धारा 22 (सी) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।

Next Story