Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : देर रात मकान की दीवार गिरी, मलबे में दबने से दंपत्ति व बेटे की गई जान, तीन घायल...

Rohit Banchhor
21 Jan 2023 9:58 AM GMT
UP News
x

औरेया। UP News जिले के कुदरकोट थाना क्षेत्र के ग्राम गोपियापुर में बीती रात एक मकान की कच्ची दीवार गिर गई। जिससे घर में सो रहे 6 लोग दीवार के मलबे में दब गए। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने मलबा हटाकर सभी को अस्पताल ले गए। जहां डाॅक्टरों ने तीन लोगों को मृत …

UP News

औरेया। UP News जिले के कुदरकोट थाना क्षेत्र के ग्राम गोपियापुर में बीती रात एक मकान की कच्ची दीवार गिर गई। जिससे घर में सो रहे 6 लोग दीवार के मलबे में दब गए। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने मलबा हटाकर सभी को अस्पताल ले गए। जहां डाॅक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं तीन घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है।

Read More : UP News : गर्भवती पत्नी से मारपीट कर बाइक में बांधकर घसीटा, आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि गोपियापुर गांव में शुक्रवार देर रात 12 बजे इंद्रवीर राठौर 45 वर्ष के मकान की कच्ची दीवार ढहने से मलबे में परिवार के 6 लोग दब गए। दीवार गिरने और चीख-पुकार सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे। पड़ोसियों ने तुरंत मलबा हटाया, लेकिन तब तक इंद्रवीर राठौर, पत्नी शकुंतला 42 वर्ष और एक बेटे विकास 12 वर्ष की मौत हो गई, जबकि तीन बेटे अनुराग 10 वर्ष, आकाश 15 वर्ष और अंशू वर्ष 6 गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी पर अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को बिधूना अस्पताल पहुंचाया गया। आकाश और अंशू को सैफई रिफर किया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Next Story