Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

TMKOC Nidhi Bhanushali : सोनू ने शेयर की मिरर सेल्फी, ब्रालेट पहनकर बरपाया कहर, देख उड़ गए टप्पू के भी होश

viplav
21 Jan 2023 4:25 AM GMT
TMKOC Nidhi Bhanushali Hot Pics
x

मनोरंजन डेस्क : TMKOC Nidhi Bhanushali Hot Pics तारक मेहता का उल्टा चस्मा फेम सोनू यानी निधि भानुशाली को उनकी एक्टिंग और लुक्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर फैंस दीवाने है। 14 सलों से टीवी पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। शो में दिखाए जाने वाले किरदार में बाल कलाकार हैं जिन्हें …

मनोरंजन डेस्क : TMKOC Nidhi Bhanushali Hot Pics तारक मेहता का उल्टा चस्मा फेम सोनू यानी निधि भानुशाली को उनकी एक्टिंग और लुक्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर फैंस दीवाने है। 14 सलों से टीवी पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। शो में दिखाए जाने वाले किरदार में बाल कलाकार हैं जिन्हें दर्शकों ने छोटे से बड़ा होते देखा है।

Read More : TMKOC New Entry : गोकुल धाम में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, जब ये बोल्ड ऐक्ट्रेस लेगी एंट्री

शो में सोनू के किरदार में नज़र आने वाली सोनू अब और भी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हो चुकी हैं। निधि ने शो से काफी पहले एक्सिट हो चुकी है लेकिन वो अपने फैंस के बीच सोशल मिडिया के जरिये जुड़ी रहती है। सोनू यानी निधि भानुशाली आप[ने फैंस के लिए लेटेस्ट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच निधि की एक तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

​सोनू भीडे यानी निधि भानुशाली ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में निधि बोल्ड अवतार से कहर बरपाते हुए नज़र आ रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि निधि शीशे में खुद की मिरर सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान निधि ने सीक्वेंस की बनीं ब्रालेट पहनी है।

Read More : TMKOC फेम Nidhi Bhanushali बेहद हॉट बिकिनी में सर्फिंग का मजा लेते हुए आई नजर, वीडियो देख हो जाएंगे कायल, देखें बोल्ड VIDEO

इसके साथ ही उन्होंने ब्लू कलर की कॉटन शर्ट कैरी की है, जिसके सारे बटन ओपन है। वहीं गले में निधि ने अपने गले में एक व्हाइट नेकपीस पहना है जो उनके लुक को काफी एलिगेंट बना रहा है। निधि की पोस्ट के बाद से फिअंस ने लाइक्स और कमेंट कर तारीफों की बारिश कर दी है। तो कई को उनका ये लुक जरा भी पसंद नहीं आ रहा है।

Next Story