Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : भाई जमानत पर जेल से बाहर आया, इधर बहन ने होटल में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
21 Jan 2023 10:27 AM GMT
Suicide
x

गाजियाबाद। Suicide उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद स्थित एक होटल में युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि युवती अपने भाई की जमानत के लिए आई हुई थी। भाई जब जेल से बाहर आया, तब तक वो जान दे चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी …

Suicide

गाजियाबाद। Suicide उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद स्थित एक होटल में युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि युवती अपने भाई की जमानत के लिए आई हुई थी। भाई जब जेल से बाहर आया, तब तक वो जान दे चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Read More : Suicide : बीती रात युवक ने छत की रेलिंग पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाने क्या है वजह…

बता दें कि मृितका की पहचान 27 वर्षीय सरिता कुमारी के रूप में हुई है। वो बिहार में मोतिहारी जिले की रहने वाली थी। सरिता का भाई चंदन साल-2020 से गाजियाबाद की डासना जेल में किसी मामले में बंद था। 19 जनवरी को चंदन को पता चला कि वो हाईकोर्ट से बरी हो गया है। उसने महाराष्ट्र के नागपुर में मौजूद बुजुर्ग पिता को फोन करके ये बात बताई और दो जमानती उपलब्ध कराने के लिए कहा। सरिता बिहार से अपने भाई को जमानत देने के लिए गाजियाबाद आई थी। इससे पहले वो जेल में जाकर अपने भाई से मिली और जमानती प्रक्रिया के बारे में जानकारी ली।

Read More : Suicide : नाबालिग ने फांसी लगाकर दी जान, नई बाइक लेने की जिद को पूरा ना करने पर दी वारदात को अंजाम…

सरिता गाजियाबाद में वेव सिटी थाना क्षेत्र के अनंत होटल में कमरा लेकर रुकी हुई थी। होटल कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम से कमरे का दरवाजा खुला नहीं था। नॉक करने के बावजूद जब कमरे से कोई आवाज नहीं आई तो कर्मचारियों को शक हुआ। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर आई और कटर से दरवाजा काटकर अंदर घुसी। देखा तो सरिता की लाश पंखे के सहारे फांसी पर लटकी हुई थी, उसकी मौत हो चुकी थी।

Read More : Suicide : बस स्टैण्ड में युवक ने बस के नीचे आकर दी जान, देखे वीडियो…

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है। एसीपी रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि खुदकुशी की वजह स्पष्ट नहीं है। कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। समझ नहीं आ रहा है कि जब युवती के भाई को जमानत मिल चुकी थी तो उसे खुदकुशी करने की नौबत क्यों आई। पुलिस फिलहाल सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

Next Story