Malaika Arora Arjun Kapoor First Night Story : मलाइका अरोड़ा ने खोला अपने और अर्जुन कपूर पहले रात की सच्चाई, बोली- रात भर हम दोनों…और फिर सुबह…

Malaika Arora & Arjun Kapoor First Night Story मुंबई : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिलेशनशिप को 5 साल बीत चुके है. इस बीच दोनों का रिश्ता इतना प्यारा हो चुका है की दोनों को अलग करना मुश्किल है. हालांकि मलाइका और अर्जुन के रिश्ते से अर्जुन के परिवार वाले खुश नहीं है. बावजूद इसके अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ उम्र गुजारने का वादा कर लिया है. मलाइका अर्जुन से उम्र में 12 साल बड़ी है. बावजूद दोनों में काफी समझदारी है. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के साथ पहली रात की कहानी बताई थी.

बता दे की मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान ने 2017 को तलाक़ ले लिया था. तलाक़ के बाद से एक्ट्रेस मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रहने लगी थी. मीडिया की नजरो से बचते हुए दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे. लेकिन मीडिया की आँखों से दोनों ने अपना रिश्ता नहीं छुपा पाया और आने रिश्ते को ऑफिसियल कर दिया.

READ MORE : Ajab-Gajab : ये शख्स पालता था चीटिंयों को, नाराज पड़ोसी ने थाने मेें कर दी शिकायत, जाने क्या है वजह..

 

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया की जब उन्होंने अर्जुन कपूर से साथ पहली रात गुजारी वो बहुत सुकून भरी थी. क्योकि हमने अपने रिश्ते को लेकर साफ़ तौर पर सभी से कह दिया था. एक्ट्रेस ने बताया की उस रात हमने पूरी रात बाते की. अर्जुन ने मुझे समझाया की रिश्ते को दोबारा चांस भी देना चाहिए. तलाक़ के बाद रिश्ते खत्म नहीं हो जाते है. मलाइका ने कहा की उम्र में 12 साल बड़ी होने के चलते उन्हें और अर्जुन को काफी ट्रोल भी किया जाता था. बावजूद इसके अर्जुन ने कहा की कौन क्या बोल रहा उस पर ध्यान मत दो. अपने काम में फोकस करो.

मलाइका ने कहा की मुझे नीद आने लगती तो अर्जुन मुझे कहते आज सिर्फ हम बात करेंगे। हमें सोना नहीं है. वो बिस्तर के एक कोने में बैठे थे और मै उनकी गोद में लेती थी. एक्ट्रेस ने कहा वो रात मेरे लिए सबसे ज्यादा सुकून भरी थी.

 

Back to top button