Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 22 Jan 2023 : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

Rohit Banchhor
21 Jan 2023 5:19 PM GMT
Horoscope Today 24 Apr 2023
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 22 Jan 2023 : आज रविवार है और रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित हैं। आज के दिन सूर्य को प्रसन्न कर सभी राशि के जातक अपने बिगड़े काम को बना सकते हैं। वैसे तो ज्योतिष शास्त्र में 12 का वर्णन किया गया है। सभी राशियों का स्वामी ग्रह होता हैं। इन …

Horoscope Today 9 Jan 2023

नई दिल्ली। Horoscope Today 22 Jan 2023 : आज रविवार है और रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित हैं। आज के दिन सूर्य को प्रसन्न कर सभी राशि के जातक अपने बिगड़े काम को बना सकते हैं। वैसे तो ज्योतिष शास्त्र में 12 का वर्णन किया गया है। सभी राशियों का स्वामी ग्रह होता हैं। इन ग्रहों के परिवर्तन के अनुसार ही राशिफल का आंकलन किया जाता हैं। रविवार के दिन सभी राशिवालों को सुबह जल्दी स्नान कर सूर्यदेव को जल अर्पित करना चाहिए। जाने अपने राशि का हाल…

Read More : Horoscope Today 21 Jan 2023 : कन्या, तुला और मिथुन राशि वालों को आय में होगी वृद्धि, भगवान शनि की बरसेगी विशेष कृपा, जानिए अन्य जातकों का हाल

मेष राशि- सन्तान को कष्ट रहेगा। माता सहयोग से धन की प्राप्‍त‍ि होगी। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी रहेगी। खर्चों की अधिकता रहेगी।

वृष राशि- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मीठे खानपान के प्रति रुझान रहेगा। मन परेशान हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी।

मिथुन राशि- स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। क‍िसी धार्म‍िक यात्रा पर जा सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। खर्च बढ़ेंगे। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। म‍ित्रों का सहयोग म‍िलेगा।

Read More : Horoscope Today 20 Jan 2023 : सिंह और मकर राशि वालों पर होगी धन वर्षा, माता लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, जानिए क्या कहती है आपकी राशि..

कर्क राशि- भाई-बहनों का साथ मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा।

सिंह राशि- मित्रों के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। आत्मसंयत रहें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं। पारिवारिक जीवन में शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। वाणी में सौम्यता रहेगी।

कन्या राशि- स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वाद-व‍िवाद से बचने का प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों में रुचि रहेगी। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। आत्मविश्वास से लवरेज तो रहेंगे, परन्तु अति उत्साही होने से बचें।

Read More : Horoscope Today 19 Jan 2023 : कन्या, कुंभ, मकर राशि वालों के पारिवार में बनेगा खुशी का माहौल, भगवान विष्णु की बरसेगी कृपा, जानिए मेष से लेकर मीन राशि का हाल

तुला राशि- म‍ित्रों के सहयोग से आय के स्रोत बन सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। कारोबार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। मन अशान्त रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि- आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आयेगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में कठिनाई आ सकती है। माता-पिता का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी।

धनु राशि- संचित धन में कमी आ सकती है। आत्मविश्वास से तो लवरेज रहेगें, परन्तु अति उत्साही होने से बचें। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु वाणी में कठोरता का प्रभाव अभी रहेगा। आत्म संयत रहें। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।

Read More : Horoscope Today 18 Jan 2023 : वृष, सिंह और तुला राशि वालों के अच्छे दिन शुरू, भगवान गणेश की बरसेगी कृपा, जानिए अपना हाल

मकर राशि- सम्पत्ति से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। तरक्‍की के योग हैं। किसी पुराने मित्र से पुनःभेंट हो सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। बातचीत में संयत रहें।

कुंभ राशि- माता-पि‍ता के स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें। मन में नकारात्मकता से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। आय में कमी एवं खर्च अधिक से परेशान हो सकते हैं।

मीन राशि- परिवार की समस्याएं बढ़ सकती हैं। क्रोध से बचें। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। संगीत में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में अफसरों से वाद-विवाद से बचें। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं।

Next Story