Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : नक्सलियों ने मचाया उत्पात, पुलिया निर्माण में लगे वाहनों को किया आग के हवाले...

Rohit Banchhor
21 Jan 2023 3:23 PM GMT
CG News
x

सुकमा। CG News नक्सलियों ने शनिवार को सुकमा में नक्सली वारदात को अंजाम दिया है। चिंतलनार मोरपल्ली मार्ग पर पुल निर्माण में इस्तेमाल किए जा रहे दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया। बता दें कि सुकमा सहित पूरे बस्तर में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। कई जगह तो सरकार की …

CG News

सुकमा। CG News नक्सलियों ने शनिवार को सुकमा में नक्सली वारदात को अंजाम दिया है। चिंतलनार मोरपल्ली मार्ग पर पुल निर्माण में इस्तेमाल किए जा रहे दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया। बता दें कि सुकमा सहित पूरे बस्तर में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। कई जगह तो सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर नक्सली सरेंडर कर रहे हैं। इस बात से भी नक्सलियों में हताशा और बेचैनी है।

Read More : CG News : भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी, कांग्रेसियों ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का फूँका पुतला फूंका…

जिसकी वजह से शनिवार को नक्सलियों ने सुकमा में उत्पात मचाया है। नक्सलियों ने सड़क और पुलिया निर्माण में लगे वाहनों में आग लगाई है। इस घटना में किसी जनहानि की खबर नहीं है। बताया जाता है कि चिंतलनार से करीब 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित कोत्तागुड़ा सड़क पर पुलिया निर्माण का कार्य चल रहा था। इस सड़क निर्माण कार्य में पिकअप वाहन और ट्रैक्टर की मदद से पानी की टंकी में पानी भरकर सप्लाई की जा रही थी।

Read More :
CG News : स्वास्थ्य विभाग के पूर्व सीएमएचओ ने की भर्ती में गड़बड़ी, 16 कर्मचारियों पर प्रशासन ने लिया एक्शन, सभी की सेवा समाप्त

इसी दौरान आधे दर्जन की संख्या में पहुंचे नक्सलियों ने पुलिया निर्माण कार्य में लगे वाहनों से ही डीजल निकालकर वाहनों को आग के हवाले कर दिया। आगजनी के बाद नक्सली जंगल की ओर भागे। इस घटना की पुष्टि करते हुए सुकमा एसपी सुनील शर्मा ने बताया कि नक्सलियों ने आगजनी की है। इस घटना के बाद सुरक्षाबल के जवानों को घटनास्थल की ओर रवाना कर दिया गया है।

Next Story