Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : लूट एवं डकैती दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर हुए फरार, तलाश में जुटी पुलिस...

Rohit Banchhor
21 Jan 2023 12:15 PM GMT
CG Crime
x

दुर्ग। CG Crime जिले के वैशाली नगर थाना से भाग निकलने वाले दो आरोपियों को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है। इस घटना के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 224 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ अंकालुराम 55 वर्ष रोजनामचा मोहर्रिर डयूटी पर …

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के वैशाली नगर थाना से भाग निकलने वाले दो आरोपियों को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है। इस घटना के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 224 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ अंकालुराम 55 वर्ष रोजनामचा मोहर्रिर डयूटी पर तैनात थे। इसी दौरान शाम पौने 5 बजे थाने में बैठाये गए ओरापी राकेश सिंह उर्फ दवआ उर्फ दावु 25 वर्ष व इमरान खान 23 वर्ष को धारा 458, 394, 397, 34 के तहत गिरफ्तार किया गया था।

Read More : CG Crime : सोशल मीडिया में युवती का फर्जी आई.डी. बनाकर करता था अश्लील कमेंट्स, आरोपी गिरफ्तार…

आरोपी इमरान के बाथरूम जाने बोलने पर राकेश के हाथ की हथकडी खोलकर इमरान को बाथरूम अंदर जाने बोला गया। प्रधान आरक्षक अंकालुराम आरोपी राकेश को लेकर बाथरूम के बाहर खड़ा था। इमरान के बाथरूम से बाहर निकलते अंकालुराम को जोर से धक्का देकर दरवाजे के तरफ भागा। राकेश भी इमरान के पीछे हथकड़ी लगे हुए फरार हो गया। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

Next Story