Begin typing your search above and press return to search.
Maharashtra

Black Magic : मां बनने की चाहत ले गया काले जादू की ओर, ढोंगी बाबा ने खिला दिया इंसानी हड्डी का चूरन, उसके बाद जो हुआ, जानें पूरा मामला...

Sharda Kachhi
21 Jan 2023 5:54 AM GMT
Black Magic
x

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला को मानव अस्थि चूर्ण मिला पानी पीने के लिए मजबूर किया गया। महिला मां नहीं बन पा रही थी, इसलिए घर वालों ने बच्चे की इच्छा पूरी करने के लिए एक तांत्रिक की मदद ली थी. पाखंडी …

Black Magic पुणे : महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला को मानव अस्थि चूर्ण मिला पानी पीने के लिए मजबूर किया गया। महिला मां नहीं बन पा रही थी, इसलिए घर वालों ने बच्चे की इच्छा पूरी करने के लिए एक तांत्रिक की मदद ली थी. पाखंडी तांत्रिक ने काले जादू के जरिए अपनी इच्छा पूरी करने का नाटक किया।

कलंकित करने वाली घटना

मामला सामने आने पर पुणे की सिंहगढ़ रोड थाना पुलिस ने पीड़िता के पति समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है. इंस्पेक्टर जयंत राजुरकर ने बताया कि आरोपियों में पीड़िता का पति, उसके माता-पिता, उसका भाई और अन्य रिश्तेदार शामिल हैं.

उन्होंने कहा कि पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में एक महिला तांत्रिक का भी जिक्र है। उसने कथित तौर पर झांसा देकर महिला को ह्यूमन बोन पाउडर खिला दिया।

READ MORE : Wrestlers Protest : ख़त्म हुआ पहलवानों विरोध-प्रदर्शन, केंद्रीय खेल मंत्री से बातचीत में निकला हल! जांच पूरी होने तक पद से हटेंगे बृजभूषण…

अमावस्या की रात काला जादू करता था

पुलिस इंस्पेक्टर ने शुक्रवार को बताया कि 28 वर्षीय पीड़िता की शादी 2019 में हुई थी, हालांकि उसके कोई संतान नहीं थी. इसलिए उसका पति, ससुराल व अन्य आरोपित अमावस्या की रात काला जादू करते थे।

पीड़िता के मुताबिक जबरन उसे पीने के पानी के साथ ह्यूमन बोन पाउडर भी पिला दिया जाता था. और, एक खास झरने के नीचे नहाया भी। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था।

7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

इंस्पेक्टर जयंत राजुरकर के मुताबिक इस कड़ी में 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

60 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म किया गया

कुछ दिनों पहले राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध की एक और शर्मनाक घटना हुई थी. यहां नासिक में 60 साल की महिला के साथ 22 साल के लड़के ने रेप किया. हालांकि अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story