Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : एक बार फिर जेल से बाहर आ रहा रेप का आरोपी राम रहीम, 56 दिनों बाद ही मिली पैरोल, काट रहा 20 साल की सजा...

Sharda Kachhi
21 Jan 2023 6:23 AM GMT
Big News
x

नई दिल्ली : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह आज फिर जेल से बाहर आएगा। रेप और हत्या के आरोप में राम रहीम 20 साल की जेल की सजा काट रहा है। गुरमीत राम रहीम हरियाणा के रोहतक जिले के सुनारिया जेल में बंद है। जहां से उसे 40 दिन का पैरोल मिला …

Big News नई दिल्ली : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह आज फिर जेल से बाहर आएगा। रेप और हत्या के आरोप में राम रहीम 20 साल की जेल की सजा काट रहा है। गुरमीत राम रहीम हरियाणा के रोहतक जिले के सुनारिया जेल में बंद है। जहां से उसे 40 दिन का पैरोल मिला है। पैरोल की मंजूरी के बाद आज वह फिर से जेल से बाहर आएगा। मिली जानकारी के अनुसार राम रहीम आज जेल से बाहर आ सकता है। राम रहीम यूपी के बरनावा आश्रम में 40 दिन की पैरोल काटेगा। हालांकि यह भी जानकारी सामने आई है कि वह 25 जनवरी को सिरसा डेरे में आएगा। राम रहीम को मिले पैरोल पर सवाल भी उठ रहे हैं। साध्वियों का यौन शोषण और अपने खिलाफ आवाज उठाने वालों की हत्या के आरोप में जेल में बंद बाबा को बार-बार पैरोल मिलने पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। 56 दिनों पहले राम रहीम को पैरोल मिला था।

READ MORE : Malaika Arora Arjun Kapoor First Night Story : मलाइका अरोड़ा ने खोला अपने और अर्जुन कपूर पहले रात की सच्चाई, बोली- रात भर हम दोनों…और फिर सुबह…

बेटी हनीप्रीत ने सोशल मीडिया पर दिखाया है लोगो

गुरमीत राम रहीम की पैरोल के कागजात को लेकर उसकी बेटी हनीप्रीत और वकील रोहतक के सुनारिया जेल भी पहुंचे थे। राम रहीम आज कभी भी जेल से बाहर आ सकता है। हनीप्रीत ने कल शाम अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने काफिले के साथ ट्रैवलिंग करते हुए आई प्राउड माई डैड का लोगो दिखाया था। जिसके बाद राम रहीम के जेल से बाहर आने की बात कही जा रही है। रोहतक के डिविजनल कमिश्नर संजीव वर्मा ने राम रहीम को मिले 40 दिनों की पैरोल की पुष्टि की है।

2022 में 21 दिन की फरलो और 70 दिन की पैरोल

राम रहीम साध्वियों के यौन शोषण, छत्रपति हत्याकांड और रणजीत हत्याकांड में 20 साल की सजा काट रहा है। इससे पहले राम रहीम को साल 2022 में पहली बार 21 दिन की फरलो और 70 दिन की पैरोल मिली। राम रहीम की फरलो और पैरोल को लेकर सरकार विरोधियों के निशाने पर भी रही। इस दौरान 40 दिन की पैरोल में उसने नशे पर तीन गाने भी लॉन्च किए। वह बरनावा आश्रम में पहले भी 2 बार पैरोल काट चुका है।

Next Story