महिला आयोग अध्यक्ष Swati Maliwal से छेड़छाड़, कार से 15 मीटर तक घसीटा, बोली- महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए

Swati Maliwal

नई दिल्ली। दिल्ली की महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में स्वाति मालीवाल से छेड़छाड़ की। स्वाति मालीवाल ने कहा जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, घटना तड़के 3.11 बजे की है. एम्स के गेट नंबर दो के सामने कार चालक ने स्वाति मालीवाल से उसकी गाड़ी में बैठने के लिए कहा. मालीवाल जब उसे फटकार लगा रही थीं तभी कार चालक हरिशचंद्र ने गाड़ी का शीशा ऊपर चढ़ा लिया. इससे स्वाति मालीवाल का हाथ गाड़ी में फंस गया. इसके बाद कार चालक ने उन्हें 10 से 14 मीटर तक घसीटा.

पुलिस के मुताबिक, 47 वर्षीय हरिशचंद्र नशे की हालत में था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी और पीड़िता की मेडिकल जांच कर ली गई है. घटना तब हुई जब स्वाति मालीवाल उसी जगह फुटपाथ पर अपनी टीम के साथ खड़ी थीं.

Back to top button