उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट का शिकार गिर गई ड्रेस, एक हाथ के सहारे जमीन पर बैठी होती हैं तथा दूसरे हाथे से टॉप को खिसकने से बचाती हैं।

 

नई दिल्ली। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) का फोटोशूट का एक वीडियो सामने आया है। वह फोटोशूट करा रही होती हैं कि तभी उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच जाती हैं। बोल्ड कपड़ों में उर्फी स्वयं को संभालती हुई नजर आई।

उर्फी जावेद जमीन पर बैठकर पोज दे रही हैं। उन्होंने फ्रंट ओपन पिंक कलर का क्रॉप टॉप एवं मरून का स्कर्ट पहना है। इस बार उर्फी ने बालों को कर्ली लुक दिया है। उर्फी जावेद पोज दे रही होती हैं तभी उनकी स्टाफ उनकी ड्रेस को पीछे से ठीक करने लगती हैं। उर्फी एक हाथ के सहारे जमीन पर बैठी होती हैं तथा दूसरे हाथे से टॉप को खिसकने से बचाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उर्फी के प्रत्येक वीडियोज के भांति इस बार भी उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। एक शख्स ने कहा, ‘इसको स्वयं को असहज फील हो रहा है तथा फैशन दिखा रही है।‘ एक ने कहा, ‘अब जमीन पर गिर गई और कितना गिरोगी।‘ एक शख्स लिखते हैं, ‘अरे हमें तो लगा ये गिर गई।‘ एक ने लिखा, ‘क्या क्या करती रहती है।‘ उर्फी एवं चेतन भगत के बीच इस समय सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है। एक कार्यक्रम में पहले चेतन भगत ने कहा कि आज का युवा बिस्तर में घुसकर उर्फी के वीडियोज देखता है जिससे उसका ध्यान भटकता है। वही चेतन भगत पर उर्फी ने करारा पलटवार किया।

Back to top button